Saturday, Jan 22, 2022
-->
sharman joshi says aamir khan suggested to get drunk for 3 idiots scene sosnnt

3 Idiots: एक सीन के लिए जब एक्टर्स ने पी ली थी दारू, आर माधवन की हो गई थी ऐसी हालत

  • Updated on 6/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। '3 इडियट्स' (3 idiots) के फरहान यानि आर माधवन (R Madhvan) ने 1 जून को अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं इस खास मौके पर उनके को- स्टार शरमन जोशी (Sharman joshi) ने अपनी फिल्म '3 इडियट्स' को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया फिल्म में कैसे एक सीन के दौरान वे, आमिर खान (aamir khan) और माधवन ने दारू के नशे में वायरस को बुरा भला कहा था। 

उर्वशी रौतेला के इस डांस वीडियो पर जैकलीन फर्नांडिस और गुरु रंधावा हुए फिदा

शरमन जोशी ने सुनाया 3 Idiots का यह मजेदार किस्सा
इस सीन को याद करते हुए शरमन ने कहा कि 'मूवी में हम तीनों पर एक सीन फिल्माया जा रहा था जहां हमें नशे में धुत होकर बोमन ईरानी के किरदार को गालियां देनी थी। जब हमें डायरेक्टर ने इस सीन के बारे में बताया तब आमिर ने कहा कि इस सीन को बेहतर तरीके से करने के लिए हमें इस सीन के लिए असल में ड्रिंक करना चाहिए। ऐसे में मैंने और आमिर ने तो समय पर शराब पीना शुरू कर दिया था, लेकिन कुछ काम की वजह से माधवन वहां देर से पहुंचे।

Aamir Khan suggested we drink and perform': Sharman Joshi recalls funny  memory of '3 Idiots' stairs scene

इसके बाद आमिर ने उन्हें हमारे साथ बैठने और ड्रिंक करने के लिए कहा। हालांकि माधवन ज्यादा शराब नहीं पीते हैं, लेकिन उस दिन उन्होंने ज्यादा दारू पी और यही वजह थी कि उन्हें हम सब से ज्यादा नशा हो गया था। इसके साथ ही उन्होंने वह सीन भी काफी शानदार तरीके से किया। फिल्म का यह सीन हमें हमेशा याद रहेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.