Thursday, May 06, 2021
-->
sharmila tagore is in stress after saif starer web series tandav contovery sosnnt

'तांडव' विवाद के बाद Sharmila Tagore की बिगड़ी तबियत, बेटे को दी खास सलाह

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' (tandav) इन दिनों कानूनी पंचड़ों में फंसी हुई है। वेब सीरीज के मेकर्स पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में 'तांडव' के निर्माता, लेखक और अभिनेता को सुप्रीम कोर्ट (supreme court) से फटकार मिली है और उनके खिलाफ अब देशभर में दर्ज एफआईआर पर अंतरिम सरंक्षण देने से भी कोर्ट ने मना कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने कहा है कि राहत के लिए हाईकोर्ट (high court) जाएं। ऐसे में सैफ की मां शर्मिला टैगोर (sharmila tagore) इस बात को लेकर बेहद चिंतित है और इसका असर उनके सेहत पर भी हो रहा है। 

पुलिस थाने पहुंचे Tandav के मेकर्स, क्या सैफ अली खान से भी की जाएगी पूछताछ?

'तांडव' विवाद के बाद Sharmila Tagore की बिगड़ी तबियत
सूत्रों के मुताबिक, शर्मिला ने अपने बेटे सैफ को इस पूरे मामले पर एक खास सलाह दी है। शर्मिला ने कहा सैफ को समझाया है कि कोई भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले उसकी स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ ले क्योंकि इसका असर सैफ के साथ साथ उनके घरवालों पर भी पड़ रहा है। शर्मिला को इस वक्त करीना की फ्रिक है क्योंकि वह बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में करीना पर किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। वहीं कुछ दिन पहले शर्मिला ने कहा था कि सैफ किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ने से डरते नहीं हैं।

 बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सभी एफआईआर को आपस में जोड़ने का नोटिस जारी किया है और अब आगे इस मामले पर 4 हफ्ते बाद अगली सुनवाई होने की बात कही है। हालांकि विवाद बढ़ता देख कुछ दिन पहले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं।'

'तांडव' की टीम को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार, गिरफ्तारी से बचाने की याचिका की खारिज

ये है पूरा मामला
बता दें कि तांडव के अली अब्बास, राइटर गौरव सोलंकी सहित अन्य कलाकारों पर भगवान शिव जी और भगवान राम का मजाक बनाने का आरोप है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, आमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी को 3 हफ्ते की अंतरिम राहत दी। जस्टिस पी. डी. नाइक ने चारों को गिरफ्तारी से तीन सप्ताह की राहत दी है।

इससे पहले लखनऊ के हजरतगंज थाने, ग्रेटर नोएडा, शाहजहांपुर और जबलपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायत में कहा गया है कि तांडव ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहंचाया है जिस वजह से वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

तांडव पर बढ़ते विवाद के बाद बढ़ाई गई अमेजन, सैफ अली के ऑफिस की सुरक्षा

‘तांडव’ के निर्माता, निर्देशक, लेखक के खिलाफ लखनऊ में FIR, पुलिस टीम मुंबई रवाना

तांडव के बाद सोशल मीडिया पर दिखा Amazon का विरोध,यूजर्स ने कहा - #HinduBoycottAmazon

Review: कु्र्सी की भूख के लिए राजनीति में मचे खूनी रंजिश की कहानी है Tandav

2021 की सबसे बड़ी सीरीज तांडव में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया आएंगे नजर 

एआर रहमान ने 'धक्का लगा बुक्का' को 'तांडव' के लिए फिर से किया रिकॉर्ड! 

एक बार फिर सुर्ख‍ियों में आया सैफ का Pataudi Palace, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान 

तांडव की दुनिया में कदम रखने के लिए हो जाइए तैयार! 

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज 

तांडव में नजर आएंगी कृतिका कामरा, सीरीज में काम करने की बताई वजह

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.