Tuesday, May 17, 2022
-->
sharmila-tagore-reaction-to-sara-ali-khan-kedarnath

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज

  • Updated on 12/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हालिया रिलीज फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर मिले-जुले रिस्पोंस मिल रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक्टिंग की चर्चाएं चारो तरफ है। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू दिखा दिया है। इस बात से खुश उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर ने उनका मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया जोकि सारा के लिए एक बहुत बड़ी बात है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Nov 30, 2018 at 7:59am PST

दरअसल, हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि "मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया। दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं। उन्हें मुझ पर गर्व है। लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया। मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ, वो भी ऐसे हालात में... ये सबसे बड़ी बात है।' 

'मणिकर्णिका' का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, कुध ही देर में ट्रेलर भी होगा out

इसके अलावा सारा ने फोटोग्राफर्स का भी दिल जीत लिया। बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भेजा था। वहीं सारा की इस बात से खुश किसी एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सारा को धन्यवाद दिया है। फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर ये लेटर लिखा। 

 एकता कपूर हुई कोमोलिका के बेटों पर मेहरबान, दिया ह बड़ा ऑफर

फिलहाल तो सारा अपनी आगमी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में काफी बीजी है जो कि इस साल के अंत 28 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में इनके अपोजिट रणवीर सिंह है जहां दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म 'सिम्बा' साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म 'टेंपर' का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। वहीं फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। जिसके बाद फिल्म का एक्शन जबरदस्त बढ़ गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.