Wednesday, Jan 19, 2022
-->
sharvari wagh brand endorsement sosnnt

'बंटी और बबली 2' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली शरवरी के हाथ लगा यह बड़ा प्रोजेक्ट

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गॉर्जस डेब्यूटंट शरवरी ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से अपना डेब्यू करने के पहले ही एक और डील हासिल कर ली है! उनको एक कॉस्मेटिक ने अनुबंधित किया है! अपनी झोली में दो ब्रांड हासिल कर लेने और आदित्य चोपड़ा के साथ हुई तीन-फिल्मों की डील की बदौलत शरवरी यकीनन एक गौर करने लायक टैलेंट बन गई हैं! एक ट्रेड सूत्र ने सूचना दी है, 

“यह सच्चाई है कि सभी की निगाहें शरवरी पर टिकी हुई हैं। वह टैलेंटेड हैं, कबीर खान की ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में किए गए अपने परफॉर्मेंस के लिए बड़ी तारीफ हासिल कर चुकी हैं, वह बला की खूबसूरत दिखती हैं और आने वाले वर्षों में एक बड़ा स्टार बनने के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा उन्हें संवारा जा रहा है। वाईआरएफ शरवरी की काबिलियत से बखूबी वाकिफ है और वह बड़ी फिल्मों के सहारे उन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।” 

“शरवरी को लेकर जल्द ही एक बड़ी फिल्म की घोषणा भी होने जा रही है और यह इंडस्ट्री में एक बार फिर चर्चा का विषय बन जाएगी। शरवरी ऐसी शख्सियत हैं, जिनको इंडस्ट्री बड़े करीब से फॉलो कर रही है। चर्चा यह भी है कि ‘बंटी और बबली 2’ के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर वह हम सभी को चौंका देंगी।"- कहना है इस ट्रेड सूत्र का।
 

comments

.
.
.
.
.