Tuesday, Jan 25, 2022
-->
shatrughan-sinha-birthday-special-sosnnt

बर्थडे स्पेशल: Shatrughan Sinha की इस आदत से परेशान थे Shashi Kapoor, बेल्ट से कर दी थी पिटाई

  • Updated on 12/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) आज अपना 76वें जन्मदिन मना रहे हैं। अपने दमदार अभिनय और शानदार डायलॉग डिलीवरी की वजह से लोगों के चहेते हैं। वे इकलौते अभिनेता हैं जिनके डायलॉग आज भी लोग बोलते हैं। वहीं इनमें 'खामोश' सबसे ज्‍यादा पॉपुलर हुआ। तो चलिए इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताते हैं। 

शत्रुघ्न सिन्हा की इस आदत से परेशान थे शशि कपूर
ये तो हम सभी जानते हैं शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। लेकिन ये बात काफी लोगों को पता है कि सेट पर लेट आने की वजह से फिल्म की पूरी कास्ट अकसर शत्रुघ्न से परेशान रहते थे। ऐसा ही एक किस्सा फिल्म 'शान'का है जहां गुस्से में आकर शाशि कपूर ने उनकी बेल्ट से पिटाई कर दी थी। 

Shashi Kapoor thrashed Shatrughan Sinha with his belt in anger. When Shashi  Kapoor angrily beat Shatrughan Sinha with his belt | Patrika News | The  Indian Nation

दरअसल, हमेशा की तरह एक दिन शत्रुघ्न सेट पर लेट पहुंचे। एक्टर की इस आदत से परेशान शशि कपूर इतने नाराज हो गए कि उन्होंने शत्रुघ्न को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान शत्रुघ्न शशि ने कहते हैं कि आपको समय पर आने के लिए फिल्म में कास्ट किया गया है और मुझे मेरे टैलेंट की वजह से। यह सुनकर शशि कहते हैं कि देखो कितना बेशर्म है।' बता दें क शत्रुघ्न सिन्हा और शशि कपूर काफी अच्छे दोस्त थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.