Wednesday, Dec 01, 2021
-->
shatrughan sinha praise pm narendra modi for howdy modi

#HowdyModi की शत्रुघ्न सिन्हा ने की तारीफ, ऋषि कपूर ने कहा- प्राउड ऑफ इंडिया

  • Updated on 9/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका (america) के ह्यूस्टन में 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाउडी मोदी (Howdy Modi)  कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान करीब 60 हजार जनता की मौजूदगी के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trumph) ने पीएम मोदी और भारत की जमकर तारीफ की। इसी के साथ पीएम मोदी ने भी अमेरिका को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया। 

वहीं इस कार्यक्रम के बाद अब सोशल मीडिया (social media) पर दोनों नेताओं की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं हाल ही में अब कांग्रेस पार्टी के नेता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने हाउडी मोदी पर अपने विचार दिए हैं। शत्रुघ्न जमकर दोनों नेताओं की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हाउडी मोदी ह्यूस्टन में.. एक उज्ज्वल भारत-अमेरिकी दोस्ती के लिए ये एक महान शुरुआत है। यह घटना दुनिया के दो महान नेताओं और राष्ट्र के साथ वास्तव में मजबूत दोस्ती है। 

वहीं इससे पहले एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था कि हाउडी मोदी, गो मोदी,हमों अपने पर गर्व है। वहीं पीएम मोदी ने ऋषि कपूर को उनके इस ट्वीट के लिए शुक्रिया किया है। उन्होंने लिखा है-  शुक्रिया ऋषि  जी। क्योंकि आप कुछ दिन पहले ही भारत वापस गए है, इस वजह से हम एक दूसरे से मिलने चूक गए। मैं आपके स्वास्थय की प्रार्थना करता हूं। 

बॉलीवुड को पसंद आ रही है मोदी-ट्रंप की जुगलबंदी, सलमान ने ट्वीट कर कहा ये...

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के सेलेब्स ने हाउडी मोदी  कार्यक्रम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की। 

comments

.
.
.
.
.