Thursday, Apr 02, 2020
shayad song is out from love aaj kal

love aaj kal से रिलीज हुआ 'शायद' सॉन्ग, बार बार सुनना करेंगे पसंद

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और सारा अली खान (sara ali khan) स्टारर फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) के पहला गाना 'शायद' (shayad) को जारी कर दिया गया है। इस रोमांटिक ट्रैक को कार्तिक, सारा और आरुषि शर्मा (arushi sharma) पर फिल्माया गया है। 

सुकून देगा ये गाना
वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह (arijit singh) ने अपनी आवाज से और भी खास बना दिया है। इसे कंपोज प्रीतम (pritam) ने किया है और लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। 

कार्तिक ने 'लव आज कल' से शेयर की ये तस्वीर, जानें क्या है इसका सलमान खान के साथ कनेक्शन

गाने की बात करें को भले ही ये एक रोमांटिक सॉन्ग हैं लेकिन गाने में आपको कई इमोशनल सीन्स भी दिखेंगे। इसका म्यूजिक भी इतना खूबसूरत है जो आपको बेहद सुकून देगा।

love aaj kal के ट्रेलर को लेकर आ रहे हैं मिक्स reaction, लोग हुए कंफ्यूज

यहां देखें ट्रेलर
वहीं 'लव आज कल' के ट्रेलर (trailer) की बात करें तो किसी को ट्रेलर में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री लाजवाब लगी तो कई लोगों ने सारा और कार्तिक की एक्टिंग का जमकर मजाक बनाया । 

इसके पहले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में दो दौर की लव स्टारी को दिखाया गया है। एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की भी केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आई है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक के नोंक-झोंक से जोकि मॉर्डन जमाने के कपल होते हैं। रोमांस के साथ-साथ दोनों का लड़ाई-झगड़ा फिल्म में फन एंगल डाल रहा है। 

सारा-कार्तिक की Love Aaj Kal के ट्रेलर का उड़ाया जा रहा मजाक, सोशल मीडिया पर बन रहे Memes

ऐसी है कहानी
कार्तिक और आरुषि की बात करें तो आरुषि एक देसी गर्ल होती हैं और दोनों की लव स्टोरी टिपिकल लव स्टोरी जैसी होती है। फिल्म में 'आहूं आहूं' गाने का भी रिक्रिएशन देखने को मिलेगा। अब बता की जाए एक्टिंग की तो सारा ने अपने अभिनय से थोड़ा निराश किया है। सारा से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हुईं नजर आईं। वहीं हर बार की तरह इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपने रोल में बेहद जच रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.