Monday, Dec 06, 2021
-->
shefali-shah-all-set-for-solo-painting-exhibition

शेफाली शाह पुणे में करेंगी पेंटिंग प्रदर्शनी का आयोजन

  • Updated on 12/11/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शेफाली शाह जिन्होंने कुछ साल पहले अपने जुनून पेंटिंग की राह चुनी, वह पुणे में अब अपनी कलाकृति प्रदर्शित करने के लिए तैयार है।

यह अभिनेत्री की पहली एकल प्रदर्शनी होगी, जिसमें वह अपनी कलाकृति का प्रदर्शन करेंगी। शेफ़ाली अपने ट्विटर अनुयायियों से प्रशंसा प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन को अपने संग्रह से एक कलाकृति भेंट स्वरुप दी थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अभिनेता के लिए अपनी प्रेम व्यक्त करते हुए पेंटिंग को उपहार में दिया।

'फुकरे रिटर्न्स' ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

हालांकि हमने शेफ़ाली को बड़े पर्दे अपने अभिनय से सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हुए देखा है, वही चित्रकारी, शेफ़ाली के प्रतिभाओं में से एक कम-ज्ञात रचनात्मक पहलू है। अब वह कला के बेहतर पहलुओं को सीखना में मशगूल है।

Navodayatimesपिछले साल फरवरी में, अभिनेत्री ने स्पेन के मेटाफ़ोरा में एक कला पाठ्यक्रम में हिस्सा लिया था। वह उनकी प्रेरणा के रूप में मार्क रोत्को और जैक्सन पोलक को सूचीबद्ध करती है।

यूट्यूब वीडियो से संक्षेप में सीखने के बाद, शेफ़ाली ने कुछ साल पहले पेंटिंग करना शुरू किया। अभिनेत्री ने लास्ट शिप में छह महीने का प्रशिक्षण किया जो फोटोग्राफी, वीडियो, नए मीडिया, साउंड आर्ट, चित्रण, बांड की स्थापना सहित कला के सभी क्षेत्रों में काम करने वाले कलाकारों के लिए एक आवासीय निवास है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.