Monday, Dec 06, 2021
-->
Shefali Shah announces second directorial happy birthday mummyji sosnnt

शेफाली शाह के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म Happy Birthday Mummyji की धमाकेदार शुरुआत

  • Updated on 7/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली अभिनेत्री, शेफाली शाह अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' के साथ हमें मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह शॉर्ट फिल्म शेफाली द्वारा लिखी गई है और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है और रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। 

शेफाली 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' के साथ हमें अपनी गतिशील प्रतिभा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, एक ऐसी कहानी जिसमें समान परिस्थितियों से गुजर रही हज़ारों महिलाओं की कहानी शामिल हैं। शेफाली द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है। 'समडे' के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है। दशकों से एक स्थापित अभिनेत्री, शेफाली ने फिर से हमें अपनी नवीनतम फिल्म जैसे अजीब दास्ताना में अपना अभिनय कौशल दिखाया है। वह जल्द ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में नजर आएंगी। 

शॉर्ट फ़िल्म के बारे में बात करते हुए शेफाली कहती हैं, "यह हम में से हर किसी की कहानी है, जो अपने रिश्तों, परिवार, घर से पहचाने जाते हैं ... एक विकल्प जिसे हम खुशी से चुनते हैं।  लेकिन कभी न कभी, हम सभी ने महसूस किया है कि सभी जिम्मेदारियों को छोड़ देने की सख्त जरूरत है। कोविड के कारण हुए लॉकडाउन ने हमारे चेहरों पर अलग-थलग पड़ने की प्रबल भावना पैदा कर दी, लेकिन क्या होता अगर इस पर एक अलग विचारधारा होती तो।' 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी" की कहानी एक महिला की भावनात्मक यात्रा है, जिससे हर दूसरी महिला रिलेट करेगी।'

comments

.
.
.
.
.