Monday, Dec 06, 2021
-->
shefali shah film someday selected for 51st usa film festival sosnnt

शेफाली शाह की Someday 51वें वार्षिक यूएसए फिल्म फेस्टिवल के लिए हुई नॉमिनेट

  • Updated on 4/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शेफाली शाह अपने शिखर पर हैं! पिछले साल उनके वेब शो 'दिल्ली क्राइम’ द्वारा अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीतने के बाद, बहुमुखी अभिनेत्री के निर्देशन में बने पहले प्रॉजेक्ट "समडे" को 51वें वार्षिक यूएसए फिल्म फेस्टिवल की अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म और वीडियो प्रतियोगिता के लिए चुना गया है। शेफाली द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म को ऑस्कर-मान्यता प्राप्त फिल्म समारोह की अंतिम श्रेणी में रखा गया है और अगले सप्ताह जजिंग का फाइनल राउंड होगा।

 अपने पिता के गाने Baarish ki Jaaye पर थिरकी नवाजुद्दीन की बेटी शोरा

someday 51वें वार्षिक यूएसए फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनि गई
'समडे' दो महिलाओं की कहानी है, जो गर्भनाल से एकजुट होकर एक द्वार से अलग हो जाती हैं। विधी, एक फ्रंटलाइन वारियर् है, जो आज की मेडिकल स्थिति में फसी है। ड्यूटी पर 15 दिनों के बाद, वह 7-दिवसीय क्वारनटाइन के लिए घर आती है। लेकिन, क्या इसे घर कहा जा सकता है, जहां उसके और उसकी माँ के बीच एक ही दूरी है, जो धीरे-धीरे अल्जाइमर के कारण खुद को एक अवशेष में बदल रही है।

वे अतीत और भविष्य की बातचीत करते हैं, जिसमें वर्तमान का नामोनिशान नहीं है। कुछ वास्तविक है, कुछ काल्पनिक है। उनके बीच जो कुछ था, जो नहीं हो सकता है, और जो किसी दिन हो सकता है, इन सब से उनका रिश्ता जुड़ा है।

 तो क्या मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड रोहन संग छुट्टियां मना रहीं श्रद्धा कपूर, देखें फोटोज

21 से 25 अप्रैल को होने वाला यूएसए फिल्म महोत्सव, डलास-आधारित है जो 501c3 नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है, जो फिल्म और वीडियो कला में उत्कृष्टता की मान्यता और प्रोत्साहन के प्रति समर्पित है।शेफाली शाह बताती हैं, “समडे निर्देशन में मेरा पहला ट्रायल और एरर है।

हमारे इस प्यार ने इसे यूएसए फिल्म फेस्टिवल के अंतिम चयन में जगह बना ली है, और मैं यह बता भी नहीं सकती कि मैं कितनी उत्साहित हूं। मैंने इसे दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल में भेजा क्योंकि मैं यह देखना चाहती थी मैं न्यूकमर के तौर पर निर्देशन में किस लेवल पर हूं। और यह इतना बड़ा आश्वासन है कि मैंने कुछ तो सही ज़रूर किया होगा। शेफाली शाह ने पिछले साल प्रतिष्ठित जागरण फिल्म फेस्टिवल, iReel अवार्ड्स और एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स (सिंगापुर में) में 'दिल्ली क्राइम' के लिए तीन सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार भी जीते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.