Monday, Dec 06, 2021
-->
Shefali Shah made it to this prestigious list in the year 2020 Anjsnt

शेफाली शाह ने साल 2020 में इस प्रतिष्ठित सूची में बनाई जगह

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडस्ट्री में दो दशक के लंबे सफर में शेफाली शाह (Shefali Shah) ने कई यादगार किरदारों को पर्दे पर उतारा है। उनका हालिया लोकप्रिय किरदार, दिल्ली क्राइम से वर्तिका चतुर्वेदी का है जिसने इस वर्ष के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है।

अपनी पत्नी कश्मीरा की HOT तस्वीर को देख पागल हुए कृष्‍णा, कहा- जब घर पर Biryani

हासिल की ये जगह
दर्शकों से ले कर उनके प्रशंसकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके अविश्वसनीय ग्राफ और विश्वसनीयता को देखा है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा और लोकप्रियता ने उन्हें 2020 में सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की विशिष्ट सूची में जगह हासिल कारवाई है, जिसमें जाकिर हुसैन, एआर रहमान, सोनम निगम, शंकर महादेवन सहित उनके बिरादरी के कई अन्य उल्लेखनीय दिग्गज शामिल हैं।

Miss World बनने के 20 साल बाद प्रियंका का बड़ा खुलासा- ताज पहनते वक्त खुल गई थी Dress

एक लोकप्रिय ब्रिटिश पत्रकार और मनोरंजन उद्यमी, किरण राय ने हाल ही में न्यूयॉर्क प्रेस एजेंसी के साथ मिलकर वर्ष 2020 के लिए कला, संस्कृति और मीडिया में 400 सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की एक सूची तैयार की है और अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शेफाली शाह ने भी इस सूची में अपनी जगह बना ली है।

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

शेफाली शाह ने कहा ये
इस परियोजना में, राय ने एशिया के सबसे प्रभावशाली लोगों का इंटरव्यू लिया है जो 15 दिनों के अंतराल में क्रिकेटरों, टेलीविजन सितारों, डीजे, बॉलीवुड सितारों, मिशेलिन स्टार शेफ्स और अन्य लोगों का मिश्रण हैं। उन्होंने यह दिखाने के लिए दुनिया भर में इंटरव्यू और वीडियो जारी करने का फैसला किया कि लोकडाउन में क्वारन्टीन के दौरान भी सेलेब्रिटीज़ का जीवन कितना नार्मल है।शेफाली शाह ने साझा किया,"इन प्रतिभाशाली लोगों की इस सूची का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित और रोमांचित हूं।प्रतिभाशाली अभिनेत्री-निर्देशक ने हाल ही में मुंबई में अपनी दूसरी शार्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की शूटिंग पूरी की है।

comments

.
.
.
.
.