Monday, Jun 27, 2022
-->
Shefali Shah ready to bring up yet another wonder on amazon prime video sosnnt

’जलसा' के साथ शेफाली शाह अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक बार फिर करने जा रही हैं एक और कमाल

  • Updated on 3/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेट शेफाली शाह अपने काम में मास्टर हैं। वो जो करती हैं पूरे दिल से करती हैं और परफेक्टली करती हैं। उन्होंने अपने काम से ये साबित भी किया कि वो जिस भी किरदार को निभाती हैं, उसमें वो इस कदर खुद को ढाल लेती हैं, मानों वो सिर्फ उसी किरदार के लिए ही बनी हो। शेफाली ने बड़े पर्दे पर कई ऐसे यादगार किरदार निभाए हैं, जिन्हे भूल पाना मुश्किल है और अब, अपने अमेजन प्राइम वीडियो के 'जलसा' के साथ वो एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

साल 1995 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली शेफाली शाह ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों और आलोचकों को चौंका दिया। 'सत्या', 'मोहब्बतें', 'गांधी, माई फादर', 'दिल धड़कने दो' जैसी कुछ फिल्में उनके खूबसूरत अभिनय का बखान करती हैं। फिर बात चाहे 'दिल्ली क्राइम' की डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की हो या 'अजीब दास्तां' की नताशा की हो, या फिर उनकी हाल ही में रिलीज हुई 'ह्यूमन' की ही क्यों ना हो, जहां उन्होंने 'डॉ गौरी नाथ' की भूमिका निभाई, उन्होंने हमेशा अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है। इसके अलावा अब वो अपने एक और दमदार किरदार से   दर्शकों को हिलाने के लिए आ रही हैं। शेफाली शाह को जल्द ही अमेजन प्राइम की आने वाली ड्रामा-थ्रिलर फिल्म 'जलसा' में देखा जाएगा। जहां वो अपने अभिनय का एक और नया रूप अपने दर्शकों के समाने पेश करने वाली हैं और उम्मीद है कि इसी के साथ वो ओटीटी पर एक और सफल फिल्म अपने नाम करने में कामयाब होंगी।

जैसे की अमेजन प्राइम वीडियो को पाथ-प्रदर्शक, मजबूत कंटेंट और कहानियों के समर्थन के लिए भी जाना जाता है, जो जटिल किरदारों और भूमिकाओं के इर्द-गिर्द घूमता है। ऐसे में प्लेटफॉर्म पर अब तक 'शेरनी', 'छोरी' जैसी मजबूत महिलाओं को चित्रित करने वाली कहानियां को दिखाकर दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। इस तरह से इस सूची को और बड़ा करते हुए, 'जलसा' अपने आप में एक कहानी है जिसे अमेज़न प्राइम वीडियो से एक और मजबूत कंटेंट मूव के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि,  शेफाली शाह और विद्या बालन जैसी पावर हाउस कलाकारों के साथ, यह  प्रोजेक्ट उम्मीद से कहीं बेहतर होने की गारंटी देता है।

'जलसा' का ग्लोबल प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होने जा रहा है। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

comments

.
.
.
.
.