Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Shefali Shah showed her perfection during the shooting of Jalsa

अमेजन प्राइम वीडियो की 'जलसा' की शूटिंग के दौरान शेफाली शाह ने दिखाया अपना 'परफेक्शन'

  • Updated on 3/12/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। बेहद टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक शेफाली शाह अपने साथ बहुत सारा अनुभव लेकर आती हैं और जिसकी झलक उनकी परफॉर्मेंसेज में साफ नजर आता है। वो एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें दर्शकों ने हर फिल्म में अलग-अलग भूमिकाओं में देखा है। अब अमेजन प्राइम वीडियो के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट 'जलसा' में वो एक बार फिर से अपने किरदार से सबको चौंकाने वाली हैं।  

आपको बता दें कि शेफाली ने अपने इस किरदार में परफेक्शन लाने के लिए इसकी गहराई तक में उतरना पसंद किया। यानी ये कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक उन्हें उनकी आने वाली ड्रामा-थ्रिलर अमेजन प्राइम वीडियो की 'जलसा' में एक बहुत ही गहन भूमिका निभाते हुए देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है, जिसमें उनकी दमदार परफॉर्मेस ने दर्शकों पर इतना गहरा असर छोड़ा है कि वो अब जलसा को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। 

हाल ही शेफाली ने जलसा की शूटिंग के एक मजेदार अनुभव को साझा करते हुए शेफाली ने बताया, "वैल, मजेदार हिस्से थे, लेकिन पहले शॉट के ठीक बाद, यह एक बहुत ही गहन फिल्म है। मेरे लिए, रचनात्मक रूप से- यह बहुत अधिक है।"

एक्ट्रेस अपने शॉट को परफेक्ट करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। शूटिंग की एक ऐसी ही घटना के बारे में बात करते हुए वह आगे कहती हैं, "एक सीन मेरे दुपट्टे और पर्स की निरंतरता की वजह से शूट करना परेशानी का सबब बन गया था। तो ये सीन ऐसा था कि मैं गैरेज में जाकर लड़के को मारती हूं। तो मैंने डायरेक्टर से पूछा कि वो हॉस्पिटल से आ रही है और रुकसाना अगर बाहर जा रही है, तो वो दुपट्टे के बिना नहीं जाएगी, तो उसका दुपट्टा कहां है। तब उन्होंने कहा 'इन्हें दुपट्टा दो" और फिर मैं उस आदमी को आकर मारती हूं। तो जिस तरह से मैं करना चाहती थी, वो ऐसा था कि मैं उसे मारू, पकडूं और फिर अपने पर्स से मारूं और उसपर उन्होंने हामी भरी. मैंने वैसा किया और वह अच्छा था। लेकिन फिर जब उन्होंने इसे अलग-अलग एंगल्स से लेना शुरू किया, तब वह मेरे दुपट्टे के उस पल से मेल करना चाहते थे, जब वह गिरा था, साथ ही जब मेरा हाथ ऊपर गया, तब पर्स का एक हैंडल नीचे आया था...! इस तरह से मुझे मेरे पूछने का पछतावा हुआ। इस तरह से सीन की निरंतरता से मेल खाने के लिए हमें इसे फिर से करना पड़ा था।"

आपको बता दें कि जलसा के साथ विद्या बालन की अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ मिलकर सामने आने वाली ये तीसरी परियोजना है। इतना ही नहीं जलसा प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के बीच लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव में एक और कदम है, जिसमें शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी, राम सेतु, बेहद लोकप्रिय अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद के कई सीज़न शामिल हैं। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी इससे पहले दर्शकों की पसंदीदा तुम्हारी सुलु के जरिए विद्या बालन के साथ काम कर चुके हैं और अब यह जोड़ी अपनी दूसरी फिल्म के लिए साथ आई है। इस तरह से यह कहना गलत नहीं होगा कि पहली बार दो दमदार कलाकार यानी विद्या बालन और शेफाली शाह स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली हैं, जो अपने आप में खास होने वाला है। इस तरह से जलसा अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 मार्च को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।

comments

.
.
.
.
.