Tuesday, Jan 31, 2023
-->
shehnaaz gill fan gifted kada and ring  to  actress

शहनाज गिल ने रोती हुई फैन को किया किस , एकसेप्ट किया ये गिफ्ट

  • Updated on 11/26/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर चर्चा का विषय बन गईं है। सोशल मीडिया पर शहनाज की एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिस पर उनके फैंस शहनाज केे लिए प्यार की बौछार कर रहें है, साथ ही हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज और  उनकी रोती हुई एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज की फीमेल फैन उन्हें एक गिफ्ट देना चाहती है।

शहनाज को गिफ्ट देने के लिए यह फैन सड़क पर घुटनों के बल बैठ जाती है ,और शहनाज से यह गिफ्ट लेने की रिक्वेस्ट करती है। आपको बता दें कि शहनाज गिल की ये फैन उन्हें कड़ा और रिंग गिफ्ट करने के लिए बीच सड़क पर जिद करके बैठ जाती है। ये विडियो एक्ट्रेस के फैन पेजों पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सड़क पर घुटनों के बल बैठकर शहनाज को दिया गिफ्ट 
 शहनाज की यह फैन पहले उनसे गले लगकर खूब रोती है । जिसके बाद शहनाज को कड़ा गिफ्ट में देने की जिद करने लगती है। शहनाज के बहुत मना करने पर भी फैन अपनी जिद नहीं छोड़ती। जिसके बाद एक्ट्रेस की फीमेल बॉडीगार्ड उसे हटाने की कोशिश करती है। लेकिन शहनाज हाथ से इशारा करके ऐसा करने को मना कर देतीं है।

इसके बाद स्टाफ आकर कड़े को चैक करता है, और  शहनाज अपना हाथ आगे कर देतीं है जिसके बाद फैन कड़ा पहना देती है। कड़ा पहनाने के बाद फैन अपने हाथ से रिंग भी शहनाज को देने के लिए निकालने लगती है। जिसके लिए शहनाज नो कहकर मना करती है। और कहती है मैंने ये लिया न , अब ये नहीं।

  वीडियो पर फैन के रिएक्शन 

वीडियो पर लोग शहनाज के इस व्यवहार की खूब तारीफ कर रहें है और कमेंट्स करके अपनी -अपनी  रॉय दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि " ये लड़की हर रोज हम लोेगों को हैरान कर देती है। " वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "यह वीडियो दिखाता है कि फैंस के दिल में शहनाज के लिए कितना प्यार है"। इस वीडियो कोे विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.