Friday, Sep 30, 2022
-->
shehnaaz gill will be seen in kangana ranauts show lock up

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आएंगी शहनाज गिल!

  • Updated on 2/9/2022

नई दिल्ली/डिजिटल टीम । एकता कपूर ने हाल ही में अपने रियलिटी शो लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया। एकता कपूर के इस शो को कंगना रनौत होस्ट करेंगी। यह रियलिटी शो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम होगा । इस शो में 16 विवादित सेलिब्रिटी एक घर में या कहें कि लॉक अप में 72 दिनों के लिए बंद होंगे। हालांकि इसमें कौन-कौन से सेलिब्रिटी शामिल होंगे, इस बारें में मेकर्स ने अभी तक खुलासा नहीं किया। 

अल्ट बालाजी ने सबसे बड़े रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को होस्ट करने के लिए कंगना रनौत को चुना

फैंस को बेसब्री से कंगना के इस शो का इंतजार है। वहीं अब फैंस की ये एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी, क्योंकि हाल ही में खबर आ रही है कि 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट को शो के लिए अप्रोच किया गया था। खबरों की मानें तो शहनाज गिल (shehnaaz gill) इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इसके अलावा एक और नाम की चर्चा जोरों पर हैं।

Video: जब कंगना ने भरी महफिल में जर्नलिस्ट से कहा- आपको हिंदी नहीं आती क्या..हिंदी में बोलिए

मशहूर लेखक चेतन भगत भी इसका हिस्सा बनेंगे। अभी तक जितने प्रतियोगी के नाम सामने आ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि एकता हर क्षेत्र से एक-एक प्रतियोगी को लाने की सोच रही हैं। बता दें कि इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे। उन्हें बेसिक सुविधाओं के लिए संघर्ष करना होगा और तकरीबन हर स्टेप पर टास्क करवाया जाएगा। 

शहनाज इस वक्त टीवी का सबसे लोकप्रिय और चहेता चेहरा हैं। बाकि कंटेस्टेंट के लिए यह डरने वाली बात है। 

 

comments

.
.
.
.
.