Tuesday, Nov 30, 2021
-->
shehnaaz gill’s first instagram post after sidharth shukla’s demise

इस खास अंदाज में Shehnaaz सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी श्रद्धांजलि, कहा- 'तू मेरा है और...'

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की निधन के बाद हुए शहनाज गिल (Shehnaaz gill) पूरी तरह से टूट चुकी थी। उनका खुद को संभालना बेहद मुश्किल हो गया था। वहीं अपने प्यार को खोने के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन के पूरे 56 दिन बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो चर्चा का विषय बन चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जहां दोनों एक दूसरे की बाहों में हसंते खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा कि  'तू मेरा है और...।' सोशल मीडिया पर यह पोस्ट आग की तरह फैल रहा है। सिडनाज के फैन्स एक बार फिर भावुक हो रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर के में शहनाज अकसर सिद्धार्थ को बोला करती थी कि 'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा। बता दें कि इस पोस्ट के जरिए शहनाज ने अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि कल दोपहर 12 बजे  उनका नया गाना 'तू यही है' रिलीज होने वाला है। इस गाने में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.