Tuesday, Jan 25, 2022
-->
shekhar suman became emotional once again about sushant anjsnt

सुशांत को लेकर एक बार फिर भावुक हुए शेखर सुमन, कहा- प्रार्थना करता हूं एक दिन चमत्‍कार हो

  • Updated on 12/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए शुरूआत से ही एक्टर के परिवार के साथ खड़े बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन एक बार फिर सुशांत को लेकर भावुक हो गए। 6 महीने से भी अधिक वक्त के बाद भी इस केस की जांच कर रही जांच एजेंसियां इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई हैं। ऐसे में हाल ही में शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस मामले में वे प्रार्थना करते हैं कि एक दिन चमत्‍कार हो।

सुशांत केस में शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा-बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं।

सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके आखिरी मैसेज से ही समझ में आ गया था कि...

सुशांत ने दिया ये आखिरी मैसेज
 आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत के चले जाने से उन्हें गहरा झटका लगा है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के उस लास्ट मैसेज के बारे में जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा आध्यात्मिकता पर काम करने को कहा है। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत और मेरा एक  कॉमन दोस्त कुशाल जावेरी हैं। जिसने बताया कि सुशांत ने कहा था कि वो हमारे साथ बिताए गए दिनों को मिस कर रहा था।

सुशांत की लाइफ में कुछ थी गड़बड़
सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ ने आगे बताया कि सुशांत की मौत से मुझे काफी दुख है। ये हम सबके लिए काफी बड़ा नुकसान है। जब मुझे उसकी मौत की खबर मिली तो मुझे कुशाल से हुई बातचीत याद आ गई। मुझे लगा था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है, क्योंकि वो वहां (मुंबई) में पूरी तरह वो नहीं था, जो वो था।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

सुशांत के फैंस ने बनाया ये रिकॉर्ड! 2020 में सबसे ज्यादा किए गए सर्च

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.