Monday, May 10, 2021
-->
sherlyn Chopra reveals her casting couch experience SOSNNT

डिनर के बहाने शर्लिन चोपड़ा को बुलाते थे फिल्ममेकर और फिर.....

  • Updated on 5/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों में कास्टिंग काउच (casting couch) को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) से कई सारे किस्से सुनने को मिले। हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) और चित्रांगदा सिंह (chitrangada Singh) ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

वहीं अब इस मुद्दे पर मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (sherlyn Chopra) ने भी कई सारी बातों का खुलासा किया है।

शर्लिन ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें भी कॉम्प्रेमाइज करने के लिए कहा गया था। जी हां, शर्लिन ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी तब अपना नाम बनाने के लिए वे अकसर फिल्मकारों के पास काम मांगने जाया करती थी। जब वो उन्हें अपना पोर्टफोलियो दिखाती तो सामने से बस एक ही जवाब आता था कि 'ठीक है चलो अब हम डिनर पर मिलते हैं'।

शर्लिन आगे कहती हैं कि 'मैं जब उनसे पूछती कि डिनर पर कितने बजे आना है तो वह मुझे हमेशा एक 11 या 12 बजे का टाइम देते। 4-5 डिनर पर जाने के बाद मुझे यह एहसास हुआ कि यहां डिनर का मतलब कॉम्प्रेमाइज है। जब मुझे यह बात समझ आई तब मैंने उन्हें मना करने का एक नया तरीका ढूंढ लिया। जब भी वह मुझे डिनर के लिए पूछते तो मैं सीधे मना कर देती और कहती कि मैं डाइट पर हूं और मैं डिनर नहीं करती हूं। आप मुझे ब्रेकफास्ट पर बुला लो।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है शर्लिन
बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस (Biggboss) के तीसरा सीजन में नजर आ चुकी हैं जहां उनके फैंस को उन्हें जानने का  मौका मिला। 

वहीं शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाती हुई नजर आती हैं।

comments

.
.
.
.
.