Monday, Jun 27, 2022
-->
sherlyn chopra said about bollywood stars drugs anjsnt

Drug Case: शर्लिन चोपड़ा का खुलासा- शाहरूख खान और उनकी पत्नी को लेते हुए देखा कोकिन!

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग मामले में एनसीबी लगातार बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस को समन भेज रही है। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

May we all find the strength and courage to overcome all the challenges of 2020 and become stronger than ever before.. #happyganeshchaturthi ❤️

अग॰ 22, 2020 को 12:07पूर्वाह्न PDT बजे को Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

किंग खान पर लगाया ये आरोप
शर्लिन ने बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शाहरूख खान उनकी पत्नी और उनके कई किक्रेटर कोकीन ले रहे हैं।शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया कि क्वान का मालिक बहुत ही बुरा इंसान है जब मैं पहली बार उससे मिली तो वो मुझे घूर घूर के देख रह था।इतना ही नहीं शर्लिन ने आगे कहा कि मैं केकआर की पार्टी में गई थी वहां पर मैने क्रिकेटर्स की पत्नी की ड्रग्स लेते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#wakeup #saynotodrugs #getreal #healthiswealth #boycottbollywooddruggies

सित॰ 22, 2020 को 4:06पूर्वाह्न PDT बजे को Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा  ने आगे कहा कि अगर एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती हैं तो वो जरूर जाएंगी और वहां पर सबकुछ सच बताएंगी। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी सभी के चेहरे याद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.