Saturday, May 15, 2021
-->
sherlyn chopra target bollywood industry sosnnt

साजिद के बाद Sherlyn ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा- इन लोगों ने एडल्ट एक्ट्रेस बना दिया

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (sherlyn Chopra) ने हाल ही में कास्टिंग काउच (casting couch) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने डायरेक्टर साजिद खान (sajid khan) पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। शर्लिन का साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं अब उन्होंने साजिद सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी गंभीर लगाए हैं। 

शर्लिन का Sajid Khan पर यह बड़ा आरोप, कहा- उसने मुझे अपने Private पार्ट को पकड़ने...

साजिद के बाद Sherlyn ने बॉलीवुड पर साधा निशाना
हाल ही में शर्लिन ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इंस्ट्री पर हमला बोला है। शर्निल ने एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'हीरोइन बनने आई थी....और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर...इसका पूरा श्रेय मे बॉलीवुड को देती हूं'।

वहीं वीडियो में शर्लिन कहती हैं कि बहुत से लोग मुझसे ये पूछ रहे हैं कि साल 2005 में मेरे साथ अगर ऐसी हरकत हुई थी तो मैं अब 2021 में इस मुद्दे को क्यों उठा रही हूं? मैं इस मुद्दे पर बताना चाहती हूं कि साल 2005 में मेरे पिता का निधन हो गया था और मैं एक न्यूकमर थी। ऐसे में मेरे लिए ये आसान नहीं था कि मैं इस मुद्दे को लोगों के सामने रखूं या इसकी रिपोर्ट लिखाऊं। जब कुछ साल पहले मुझे मीटू के कारण पता चला कि सिर्फ मेरा नहीं बल्कि कई महिलाओं का यौन शोषण हुआ है तो मैंने अपनी बात रखना सही समझा। अब मैंने ये मुद्दा इसलिए ही उठाया है कि आगे चलकर किसी भी महिला का बॉलीवुड में यौन शोषण ना हो'। 

डिनर के बहाने शर्लिन चोपड़ा को बुलाते थे फिल्ममेकर और फिर.....

शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'साजिद ने मेरे साथ भी यौन शोषण करने की कोशिश की थी। साल 2005 में मेरे पिता की डेथ के बाद जब मैं उनसे मिलने गई तो उन्होंने अपना पैंट उतारा और पीनस को बाहर निकालते हुए मुझे उसे पकड़ने के लिए कहा। जिसके बाद मैंने उन्हें करारा जवाब दिया कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मैं यहां पीनस पकड़ने नहीं आई हूं।' 

शर्लिन ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें भी कॉम्प्रेमाइज करने के लिए कहा गया था। जी हां, शर्लिन ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी तब अपना नाम बनाने के लिए वे अकसर फिल्मकारों के पास काम मांगने जाया करती थी। जब वो उन्हें अपना पोर्टफोलियो दिखाती तो सामने से बस एक ही जवाब आता था कि 'ठीक है चलो अब हम डिनर पर मिलते हैं'।

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया एक योगा Video, कहा- 'योगा से अवश्य होगा' ​​​​​​​​​​​​​​

शर्लिन आगे कहती हैं कि 'मैं जब उनसे पूछती कि डिनर पर कितने बजे आना है तो वह मुझे हमेशा एक 11 या 12 बजे का टाइम देते। 4-5 डिनर पर जाने के बाद मुझे यह एहसास हुआ कि यहां डिनर का मतलब कॉम्प्रेमाइज है। जब मुझे यह बात समझ आई तब मैंने उन्हें मना करने का एक नया तरीका ढूंढ लिया। जब भी वह मुझे डिनर के लिए पूछते तो मैं सीधे मना कर देती और कहती कि मैं डाइट पर हूं और मैं डिनर नहीं करती हूं। आप मुझे ब्रेकफास्ट पर बुला लो।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

क्रिसमस पर हॉट Santa बनी शर्लिन चोपड़ा, इंटरनेट पर आग लगा रहा उनका यह वीडियो 

अनुराग कश्यप मामले में शर्लिन चोपड़ा ने किया पायल घोष का समर्थन, कहा- तुम अकेली नहीं हो...​​​​​​​ 

Drug Case: शर्लिन चोपड़ा का खुलासा- शाहरूख खान और उनकी पत्नी को लेते हुए देखा कोकिन!​​​​​​​ 

अपने वर्कआउट से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, देखें ये Hot वीडियो​​​​​​​ 

शर्लिन चोपड़ा इस हॉट अंदाज में किचन में खाना बनाती आईं नजर, Photos वायरल!​​​​​​​ 

शर्लिन चोपड़ा का हॉट समर लुक देखकर आपके उड़ जाएंगे होश, बॉलीवुड के इस गाने को गुनगुनाती आईं नजर​​​​​​​

डिनर के बहाने शर्लिन चोपड़ा को बुलाते थे फिल्ममेकर और फिर.....

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.