Saturday, Oct 01, 2022
-->
sherni film makers has removed vijay raaz from the vidya balan film jsrwnt

विद्या बालन की फिल्म से विजय राज को किया बाहर, नए कलाकार की खोज में निर्माता

  • Updated on 11/5/2020

नई  दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (vidya balan) की फिल्म 'शेरनी' (sherni) के निर्माताओं के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से अभिनेता विजय राज को निकालना पड़ा। इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे विजय राज को छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिस वजह से निर्माताओं ने विजय को फिल्म से निकाल दिया। अब निर्माताओं को अपनी फिल्म फिर से शूट करनी पड़ेगी।

फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में फिर से शुरू कर दी गई थी। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि राष्ट्र में महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में वे मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएगी और इस फिल्म को मध्य प्रदेश के घने जंगलों में शूट किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

विजय पर फिल्म क्रू की एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। विजय राज को पुलिस ने महाराष्ट्र के गोंडिया से गिरफ्तार किया है। बता दें कि विजय राज इससे पहले ड्रग्स मामले में भी गिरफ्तार किए गए थे। 

सूत्रों के मुताबिक विजय राज अपनी टीम के साथ बालाघाट में फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान कथित रूप से उन्होंने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। मामला इतना बड़ा कि पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विजय को गिरफ्तार कर लिया। 

तस्वीरों में देखें, करवाचौथ पर कैसे सजी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

बता दें 57 वर्षीय विजय राज ने फिल्म 'रन' में कौवा बिरयानी वाले सीन से मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट और हिट फिल्मों में बेहतरीन रोल किए। धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय उनकी यादगार फिल्में हैं। वैसे विजय राज ने 1999 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1963 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्मे विजय ने दिल्ली से शिक्षा पूरी की। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.