Sunday, Aug 14, 2022
-->
shernis crew member talks about molestation charges on actor vijay raaz jsrwnt

क्रू मेम्बर ने बताया- क्या हरकत की थी विजय राज ने सेट पर लड़की के साथ

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (vidya balan) की फिल्म 'शेरनी' (sherni) में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर विजय राज को छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 2 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था जिस वजह से  निर्माताओं ने विजय को फिल्म से निकाल दिया। अब निर्माताओं को अपनी फिल्म फिर से शूट करनी पड़ेगी।

अब फिल्म शेरनी के एक क्रू मेम्बर ने इस घटना की आंखोंदेखी बात बताई है। क्रू मेम्बर का कहना है कि विजय ने उस लड़की की बांह पकड़कर उसे झटके से अपनी ओर खींच लिया था।

उस वक्त वहां सेट पर 30 लोग मौजूद थे। क्रू मेम्बर ने बाताया वह लड़की बैठी हुई थी, जब विजय ने उसका अटेंशन पाने के लिए उसका हाथ पकड़ा। इस वजह से उसने आपा खो दिया। यह बात तो साफ है कि विजय ने उससे छेड़छाड़ नहीं की। यहीं नहीं विजय समझ गए थे कि उनसे गलती हुई है और उन्होंने उस लड़की से तुरंत माफी भी मांगी, लेकिन वह काफी उदास थी। मेकर्स ने उस दिन शूट कैंसिल कर दिया था, बाद में लड़की ने शिकायत दर्ज करवा दी। हालांकि शिकायतकर्ता की दोस्त ने बताया कि यह चौथी बार हुआ था जब विजय ने उस लड़की से ऐसा व्यवहार किया था।

क्रू मेम्बर ने यह भी कहा कि शोषण कई तरीकों से होता है और यह भी एक तरह का शोषण है। किसी सीनियर एक्टर को कोई हक नहीं अपने जूनियर को छूने की। 

फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में फिर से शुरू कर दी गई थी। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि राष्ट्र में महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में वे मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएगी और इस फिल्म को मध्य प्रदेश के घने जंगलों में शूट किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

विजय पर फिल्म क्रू की एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। विजय राज को पुलिस ने महाराष्ट्र के गोंडिया से गिरफ्तार किया है। बता दें कि विजय राज इससे पहले ड्रग्स मामले में भी गिरफ्तार किए गए थे। 

तस्वीरों में देखें, करवाचौथ पर कैसे सजी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

बता दें 57 वर्षीय विजय राज ने फिल्म 'रन' में कौवा बिरयानी वाले सीन से मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट और हिट फिल्मों में बेहतरीन रोल किए। धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय उनकी यादगार फिल्में हैं। वैसे विजय राज ने 1999 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1963 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्मे विजय ने दिल्ली से शिक्षा पूरी की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.