Thursday, Dec 02, 2021
-->
shibani dandekar gets boyfriend farhan akhtar name tattooed on her bdy sosnnt

शिबानी दांडेकर ने इस जगह पर गुदवाया Tattoo, Farhan Akhtar का लिखवाया नाम

  • Updated on 8/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर मॉडल और एंकर शिबानी दांडेकर (shibani Dandekar birthday) आज अपना 41वां जन्म दिन मना रही हैं। वहीं इस खास मौके पर शिबानी ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (farhan akhtar) को एक खास तोहफा दिया है, जो खूब चर्चा में बना हुआ है।

शिबानी दांडेकर ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के नाम का करवाया टैटू
कुछ देर पहले शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका नया टैटू दिख रहा है। शिबानी ने अपने गर्दन पर फरहान के नाम (Shibani Dandekar tattoo) का टैटू गुदवाया है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। 

rdi3brlo

बता दें कि पिछल 3 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी खुलेआम दोनों अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। खबरें तो ये भी हैं कि बॉलीवुड के यह पॉवर पैक्ड कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बनने वाला है।

 करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं फरहान अख्तर, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे चर्चा में

वहीं हाल ही में फरहान के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दोनों के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने शादी की खबरों पर था कि 'मैंने तो अभी आपसे शादी के बारे में सुना है। मैं एक दिन पहले फरहान के जन्मदिन पर उसके साथ था, उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन आप जानते हैं। बच्चे बहुत कुछ छिपाते हैं।' इसके अलावा उन्होंने शिबानी की जमकर तारीफ भी की। जावेद अख्तर ने कहा 'वो बहुत प्यारी लड़की है मैं उससे कई बार मिल चुका हूं।' वहीं खबरों की माने तो दोनों इस साल फरवरी या मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.