shibani-dandekar-reveals-about-her-relationship-status-with-farhan-akhtar

शिबानी ने फरहान संग अपने रिश्ते को लेकर कहा- 'कुछ फील नहीं करती'

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते को लेकर जोरों-शोरों से चर्चाएं हैं। आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस वजह से यह कयास भी लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

वहीं हाल ही में शिबानी ने पहली बार फरहान के साथ अपने रिलेश्न को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि 'मैं मेरे रिलेशन को लेकर कुछ भी फील नहीं करती। हम सोशल मीडिया पर वही डालते हैं जो डालना चाहते हैं। लोग कैसे समझते है ये उन्हें तय करना है। लोग सोशल मीडिया पर हमारी फोटोज को देखकर कयास लगा रहे हैं। तो यह वैसा नहीं कि कोई खुलासा है।' 

#MeToo: अजय देवगन बोले- दोषी करार न दिए जाने तक धारणा नहीं बनाई जा सकती

अब शिबानी के ऐसे बयान से तो यह साफ है कि दोनों इस रिश्ते तो काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨ @faroutakhtar ✨

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Dec 29, 2018 at 11:10pm PST

वहीं कुछ दिन पहले यह खबरें भी आई थी कि दोनों इस साल मार्च या अप्रैल में शादी के कर लेंगे। इस बात की जानकारी उनके किसी करीबी दोस्त ने दी थी। उन्होंने बताया है कि 'फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। फरहान के बच्चें भी शिबानी को पसंद करते हैं। दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं।' इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली है।

 B'day Spl: परी कथा सी है टीना अंबानी की लाइफ, जानिए उन से जुड़ी रोचक बातें...

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब शिबानी से पूछा गया कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे बहुत प्रभावित होते हैं, कुछ ऐसे होते हैं ,जो परवाह नहीं करते। मुझे ऐसा लगता है जब आप सार्वजनिक स्थान पर काम कर रहे हैं तो समझ का एक स्तर होना जरूरी है, क्योंकि दुनिया आपको देख रही है। इसलिए आपको इससे डील करना पड़ता है। हालांकि यह हमेशा आसान नहीं होता।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.