Friday, Jun 18, 2021
-->
shibani dandekar share post for supporting rhea chakraborty sosnnt

रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहा बॉलीवुड, मीडिया को बताया 'जल्लाद'

  • Updated on 9/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत मामले (sushant singh rajput case) पर सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। वहीं जबसे इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आरोपी ठहराया गया है, हर कोई सोशल मीडिया (social media) लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहा है। लेकिन इसी बीच फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) रिया का समर्थन करती हुईं नजर आ रही हैं। 

सुशांत केस में BJP सांसद रवि किशन ने कहा- जल्द ही सारे चेहरे होंगे बेनकाब

रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहा बॉलीवुड
हाल ही में शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने लिखा है कि 'रिया को मैं तबसे जानती हूं, जब वह 16 साल की थी। वह काफी मजबूत और जिंदादिल इंसान है लेकिन पिछले कुछ महीनों से मैंने उसे काफी परेशान देखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I stand with you and by your side always @rhea_chakraborty 🙏🏽❤️ #justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Sep 1, 2020 at 11:32pm PDT

मीडिया किस तरह से गिद्धों जैसा व्यवहार कर रहा है जैसे किसी का शिकार कर रहे हों। एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं और टूट जाने की हद तक टॉर्चर कर रहे हैं. उसके मौलिक मानवअधिकार भी छीन लिए गए क्योंकि मीडिया तो जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका में है। हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देखा है! उसका गुनाह क्या था। इस पोस्ट में शिबानी ने रिया से उनके साथ रहने का वादा किया है।

वहीं शिबानी के इस पोस्ट पर बॉलीबुड के कई सेलेब्स ने रिया का समर्थन किया है। सोनाक्षी सिन्हा, सुजैन खान और अमृता अरोड़ा सहेत और भी कई सीतारे रिया का सपोर्ट करते हुए नजर आएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.