Friday, May 20, 2022
-->
shilpa-and-salman-are-in-a-trouble

फंस गये सलमान-शिल्पा, माफी से भी न बनी बात

  • Updated on 1/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहने वाले सल्लू भाई एक बार फिर विवादों में फस चुके हैं। बता दें की पब्लिकली अपशब्द का इस्तेमाल करने की वजह से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान के चोरु इलाके की पुलिस ने समन जारी किया है। इसके तहत उन्हें 22 जनवारी को पुलिस स्टेशन में हाज़री देनी होगी। 

दरअसल सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा' है के प्रमोशन के दौरान क अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक बताया था। वहीं शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान गलत शब्द का इस्तेमाल किया था। अपने आपत्जनिक कमेंट करने की वजह से इन दोनों एक्टर्स के खिलाफ वाल्मिकी समाज ने केस दर्ज करवाया था। वाल्मीकि समाज का यह कहना है की आप नेशनल टेलीविज़न पर ऐसे शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते। इस वजह से समाज पर गलत असर पड़ेगा , हमें अपनी संस्कृति नहीं भूलनी चाहिए।

बिग बॉस 11' की ट्रॉफी जितने के बाद शिल्पा शिंदे ने लिया यह बड़ा फैसला...

हालांकि शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट करके माफ़ी मांग ली है और कहा है की मेरा किसी का दिल दुखाने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन इसके बावजूद भी उनके  खिलाफ केस अभी भी दर्ज है। इनके इन कमेंट की वजह से वाल्मीकि समाज ने बेहद ही नाराज़गी जताई है और सख्त करवाई की भी मांग की है। यही नहीं वाल्मीकि समाज ने दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर से जवाब भी माँगा है। इन दोनों एक्टर का ये विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस वजह से दोनों ही मुसीबत में फंस गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.