Friday, Dec 02, 2022
-->
shilpa shetty, abhimanyu dassani and shirley setia film nikamma review

Nikamma Film Review: श‍िल्‍पा शेट्टी, अभिमन्‍यु दासानी और श‍र्ली सेत‍िया की तिगड़ी ने मचाया धमाल

  • Updated on 6/17/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

फिल्म : न‍िकम्‍मा (Nikamma)
निर्देशक : शब्‍बीर खान (Sabbir khan)
कलाकार : श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अभिमन्‍यु दासानी (Abhimanyu Dassani), श‍र्ली सेत‍िया (Shirley Setia) , सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और समीर सोनी (Samir Soni)
रेटिंग : 3/5

Nikamma Movie Review: एक्शन-रोमांटिक-कॉमेडी 'निकम्मा' दो साल की देरी के बाद 17 जून यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया हैं। अपनी गायकी से घर-घर में पहचान बनाने वाली शर्ली निकम्मा से बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं। शब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म में शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

अभिनेत्री श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 14 सालों बाद फिल्म ‘न‍िकम्‍मा’ से वापसी की है। फिल्म में श‍िल्‍पा शेट्टी के अलावा अभिमन्‍यु दासानी (Abhimanyu Dassani), श‍र्ली सेत‍िया (Shirley Setia) , सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और समीर सोनी (Samir Soni) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) की हिंदी रीमेक है। 

कहानी 
आदी यानी अभिमन्‍यू फिल्‍म में एक बहुत आलसी लड़के के किरदार में हैं, आदी सोमवार से रविवार तक का कोई न कोई प्‍लान तैयार रखता हैं। श‍िल्‍पा शेट्टी उसके न‍िकम्‍मे पन को सुधारने का काम करती है। श‍िल्‍पा अभिमन्‍यू की भाभी के किरदार में हैं। अभिमन्‍यू अपनी भाभी की काफी इज्‍जत करता है, डरता भी है, लेकिन जब बात उनपर आती है तो अभिमन्‍यू उनके लिए लड़ता भी है। श‍िल्‍पा शेट्टी की एंट्री ‘सुपर वुमेन’ के अंदाज में होती है। अब ये जानने के लिए कि श‍िल्‍पा से अभिमन्‍यू क्यों इतना डरता है, जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग
शिल्पा शेट्टी को लंबे समय बाद पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प रहा। वहीं अभिमन्यू ने भी अच्छा काम किया है। शर्ली सेतिया की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और उन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया है। 

डायरेक्शन
फिल्म फुल एंटरटेनिंग है। फिल्म में प्यार, मस्ती, मजाक और एक्शन सबकुछ है। फिल्म का डायरेक्शन औऱ सिनेमोटोग्राफी काफी अच्छी है। साथ ही शुटिंग के लोकेशन्स भी बहुत खूबसूरत हैं।

comments

.
.
.
.
.