Tuesday, Dec 07, 2021
-->
shilpa shetty admits to making a mistake in cryptic new post sosnnt

Shilpa Shetty ने स्वीकार की अपनी 'गलती', कहा- 'हां, मैंने गलती की लेकिन...'

  • Updated on 8/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (RAJ KUNDRA) पिछले 1 महीने से ज्यादा समय से अपनी जिंदगी सलाखों के पीछे गुजार रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद शिल्पा को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया (social media) से दूरी बना ली थी। 

Raj Kundra Case: शिल्पा को मिला R Madhwan का सपोर्ट, कहा- 'मुझे यकीन है तुम..'

वहीं इस विवाद के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर किताब का एक पन्ना शेयर किया है जिसके जरिए वह अपने फैंस से कुछ कहने की कोशिश कर रही हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब का जो पन्ना शेयर किया है, उसमें लिखा है कि ‘गलतियां उस बकाया का हिस्सा हैं, जिसे हम उम्र भर चुकाते रहते हैं।’

shilpa shetty, shilpa shetty post

 बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड के निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) शिल्पा के सपोर्ट में आगे आए थे। उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट्स शेयर कर सभी की क्लास लगाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने शिल्पा की ट्रोलिंग और मीडिया रिपोर्ट के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.