Tuesday, Dec 07, 2021
-->
shilpa shetty daughter photos came out first look cuteness overloaded jsrwnt

पहली बार कैमरे में कैद हुई शिल्पा शेट्टी की नन्ही परी, एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को देखकर छुपाया बेटी

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) दूसरी बार मां बनकर बेटी के साथ खूब एंजॉय कर रहीं हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। खास बात ये है कि शिल्पा ने कई बार बेटी समीशा की फोटो शेयर की लेकिन किसी भी फोटो में उसका चेहरा नहीं दिख रहा। पहली बार शिल्पा की बेटी की फोटो सामने आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में शिल्पा को स्पॉट किया गया उनके साथ बेटी भी गोद में थी। कार से उतरती शिल्पा की कई फोटो सामने आई जिसमें उनकी बेटी का चहरा दिख गया। वैसे तो शिल्पा ने काफी कोशिश की कि वे उसको छिपा ले। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। समीशा इन फोटोज में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शिल्पा ने लॉकडाउन के बाद कुछ दिन पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (hungama 2) की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।  शूटिंग के दौरान की शिल्पा ने एक वीडियो शेयर की। जिसे देखकर पता चल रहा था कि अब शूटिंग पर सेट का माहोल पहले से काफी बदल गया है। शूटिंग के दौरान सभी सावधानियां बरती जा रही थी। शिल्पा ने एक बूमरैंग शेयर करते हुए लिखा खा- पहले दिन रोल करने से पहले सेट पर हंगामा.. सैनिटाइजेशन किया जा रहा, क्योंकि सुरक्षा पहले आती है। इस बूमरैंग में शिल्पा अपने हाथ सैनिटाइज कर रही हैं और कुछ लोग उनका मेकअप कर रहे हैं तो कोई उनका टेम्परेचर चैक कर रहा है।

कुछ महीने पहले ही बनी दूसरे बच्चे की मां
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) 15 फरवरी, 2020 को एक बेटी मां बनी थी यह उनका दूसरा बच्चा है। बता दें शिल्पा शेट्टी ने सेरोगेसी के जरिए बेटी को जन्म दिया था। शिल्पा ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने अपनी न्यू बॉर्न बेबी के हाथों की फोटो शेयर की थी। 

शिल्पा की हंसी से डर गए उनके ही पति, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

पर्सनल लाइफ को लेकर शिल्पा ने किए थे कई खुलासे
वहीं कुछ समय पहले शिल्पा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। शिल्पा गायिका सोफी चौधरी के चैट शो 'वर्क विद द होस्ट सोफी चौधरी' में पहुंची थीं। वहीं उन्होंने बताया कि 90 के दशक में जिंदगी जीना और प्यार करना ज्यादा बेहतर और आसान था। उस वक्त हमारे पास फोन नहीं थे, अगर थे भी तो इतने महंगे थे की आसानी से खरीद नहीं पाते थे। उन्होंने यह भी कहा कि प्यार करना भी उस समय काफी आसान हुआ करता था। अब की जिंदगी काफी मुश्किल हो गई है और हम रिश्तों को बचाने के लिए दबाव का सामना कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.