Thursday, Dec 08, 2022
-->
Shilpa Shetty leave for Chandigarh to shoot first schedule of Sukhi sosnnt

शिल्पा शेट्टी के लिए कोई 'होली-डे' नहीं, इस खास वजह से चंडीगढ़ के लिए हुई रवाना

  • Updated on 3/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के कई प्रोजेक्ट जोरशोर से चल रहे हैं  और शिल्पा बिना किसी ब्रेक के सफलतापूर्वक कर रही है! इतना कि यह होली उनके लिए वर्किंग होली थी! 

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "शिल्पा मुंबई और चंडीगढ़ के बीच नॉन-स्टॉप यात्रा करते हुए सेट-होपिंग कर रही हैं।वह होली पर सुखी की शूटिंग के लिए वापस चंडीगढ़ चली गई और जब तक वह इंडियाज गॉट टैलेंट अगले शूट के लिए वापस नहीं आ जाती, जो की मुंबई में होना है, वे तब तक वहीं रहेगी।अभिनेत्री पिछले कुछ समय से अपनी सभी प्रतिबद्धताओं के बीच मल्टी-टास्किंग कर रही है।" 

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के सदस्यों के साथ एक बूमरैंग स्टोरी पोस्ट की, जिसका टाइटल था, " नो हॉलिडे ऑन होली-डे!" 

अभिनेत्री इंडस्ट्री की एकमात्र सुपरस्टार हैं जो वर्तमान में हर माध्यम की शूटिंग कर रही हैं - चाहे वह रेडियो हो, टेलीविजन हो या बड़ा पर्दा। सिर्फ इतना ही नही मामाअर्थ जैसे व्यवसायों के लिए एक निवेशक के रूप में रणनीतिक निर्णय लेने के साथ-साथ उनके पास चलाने के लिए एक ऐप और तीन रेस्तरां भी हैं। वे यह सब कैसे कर लेती है, यह एक आश्चर्य की है और यह सब तारीफ़ के काबिल है।

comments

.
.
.
.
.