Monday, Aug 02, 2021
-->
shilpa-shetty-on-not-being-part-of-yeh-kaali-kaali-aankhein-sosnnt

'बाजीगर' की शूटिंग के वक्त शिल्पा हो गईं थी काजोल से नाराज, सालों बाद किया खुलासा

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (SHILPA SHETTY) इन दिनों टीवी डांस रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 3' को जज कर रही हैं। वहीं शो पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया जिसमें वेटरन सिंगर कुमार सानू (kumar sanu) बतौर गेस्ट नजर आए।

बता दें कि कुमार सानू ने फिल्म 'बाजीगर' में गाने गाए हैं। ऐसे में जब उनकी मुलाकात शो की जज शिल्पा शेट्टी से हुई तब उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की। बता दें कि फिल्म में शिल्पा के अलावा शाहरुख खान (shahrukh khan) और काजोल (kajol) भी नजर आए थे। 

इस दौरान शिल्पा ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया और बताया कि फिल्म की शूटिंग के वक्त वह काजोल से नाराज हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगा था जब फिल्म का गान 'काली काली आंखे' काजोल पर फिल्माया गया था। मुझे हैरानी हुई कि जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था तो फिर उसे इस गाने के लिए क्यों चुना गया। यह मेरी पहली फिल्म थी तो इस गाने में मुझे कास्ट करना चाहिए था।'

इसके बाद शिल्पा ने आगे हंसते हुए कहा 'जब यह गाना हिट हो गया तो मुझे और भी ज्यादा बुरा लगा।' हालांकि फिर बाद में शिल्पा और कुमार सानू ने साथ में इस गाने पर परफॉर्मेंस भी दी जहां कुमार सानू ने गाया और शिल्पा ने जमकर ठुमके लगाए। बता दें कि कुमार सानू ने बता दें कि ये गाना कुमार सानू ने गाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.