Tuesday, Dec 07, 2021
-->
shilpa-shetty-shares-post-after-bail-to-husband-raj-kundra

पॉर्न केस में पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा का पोस्ट हो रहा वायरल

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा को यहां की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी। अदालत ने कुंद्रा के सहयोगी रयान थोर्प को भी जमानत दे दी। थोर्प को भी जुलाई में कुंद्रा के साथ गिरफ्तार किया गया था। खास बात ये है कि जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर जो शेयर किया वो चर्चा में है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आसमान में निकले इंद्रधनुष की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है- इंद्रधनुष का होना यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।'

बता दें कि कुंद्रा (46) ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है। उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में 'सक्रिय रूप से' शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें मामले में 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है। 

मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने हाल ही में कुंद्रा और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ अदालत में पूरक आरोप पत्र दायर किया था। यह मामला कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर डालने से संबंधित है। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.