Thursday, Dec 01, 2022
-->
shilpa shinde denies entering bigg boss 14 as guest sosnnt

'बिग बॉस 14' में एंट्री नहीं लेंगी शिल्पा शिंडे, कहा- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं...

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल की तरह इस साल भी टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस (biggboss) चर्चाओं में छाई हुई हैं। वहीं इस शों के शुरुआत में हिना खान (hina khan), गौहर खान (gauhar khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) तूफानी सीनियर्स के तौर पर नजर आए थे, जो बेहद रोमांचक रहा। वहीं अब खबर आ रही थी कि बिग बॉस 11 (biggboss 11) की विनर शिल्पा शिंडे भी दिवाली के खास मौके पर बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। 

जान के विवाद के बाद Bigg Boss में मराठियों की नाराजगी दूर करने के लिए हुआ ये काम

'बिग बॉस 14' में एंट्री नहीं लेंगी शिल्पा शिंडे
लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है। हाल ही में इंटरव्यू में शिल्पा ने सभी अफवाहों को बकवास बताते हुए कहा कि  मैं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नहीं जा रही हूं। मैं इस शो से मूव ऑन कर चुकि हूं। मैं हमेशा से ही अलग अलग चीजें करने में विश्वास रखती हूं। 

शिल्पा ने आगे ये भी बताया कि वह इस वक्त एक बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही है जो उनके फैंस को सरप्राइज कर देगा। वहीं शिल्पा ने आगे ये भी कहा कि मुझे समझ में नहीं आता है कि पिछले बीबी के पुराने सीज़न के कंटेस्टेंट शो में क्यों आते हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि क्या ये मौजूदा कंटेस्टेंट्स के साथ अनफेयर नहीं है?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.