Tuesday, May 21, 2019

B'day Spl: सुपरस्टार्स को टक्कर देने वाले शाइनी अहूजा को खानी पड़ी थी जेल की सजा

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाइनी अहूजा (shiney ahuja) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। गैंगस्टर (ganster), 'भूल भलईया' (bhool bhulaiya) जैसी सुपरहिट फिल्देमें देने वाले शाइनी पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे पर गायाब चल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on Jan 20, 2016 at 12:18pm PST

आखिरी बार उनको साल 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' (welcome back) में देख गया था। वहीं एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले शाइनी से एक ऐसी गलती हो गई जिसके बाद उनका सारा स्टारडम छीन लिया गया। ऐसे में उनकी फिल्मी करियर डूबती चली गई। तो आइए जानते हैं आखिरी क्या था माजरा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on Apr 24, 2015 at 2:03pm PDT

साल 2005 में फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' (hazaaron khwaishein aisi) से डेब्यू करने वाले शाइनी को अपनी पहली फिल्म के लिए ही बेस्ट डेब्यू एक्टर के खिताब से नवाजा गया था। जिसके बाद उनकी झोली में एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shineyahuja #indian #model #bollywoodsong

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on Apr 24, 2015 at 1:39pm PDT

ये दौर ऐसा था जब शाइनी अहूजा के सितारे बुलंदियों पर थे। बड़े-बेड़े स्टार्र भी शाइनी की स्टारडम से घबराने लगे थें। लेकिन अचानक एक घटना ने उनकी पूरी जिंदगी बदल डाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shineyahuja #bollywood #harleydavidson #indian #indianmodel

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on Apr 24, 2015 at 2:17am PDT

ये किस्सा 2009 का है जब शाइनी की उनकी ही नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगाया। इसके बाद ये मामला इतना बढ़ाता चला गया कि शाइनी को 7 साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा भी हो गए। वहीं इंडस्ट्री से भी लोगों ने शाइनी से दूरियां बनानी शुरू कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the set of #welcomeback #shineyahuja

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on Apr 24, 2015 at 12:25pm PDT

देखते ही देखते उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया। वहीं कुछ समय पहले 2015 में आई अपनी फिल्म 'वेलकम बैक' में उन्हें निर्देशक अनीस बज्मी ने काम दिया लेकिन इस छोटे से रोल में शाइनी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। आज के तारीख में शाइनी आहूजा के पास कोई फिल्म नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.