Friday, Apr 23, 2021
-->
shiv sena lashes out at cm yogi said for anyone father to take film city anjsnt

फिल्म सिटी को लेकर CM योगी पर भड़की शिवसेना, कहा- किसी के बाप के लिए भी संभव नहीं यहां से ले जाना

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। जिससे वो इस सपने को साकार कर सकें। सीएम योगी के इस सपने को पूरा होने से रोकने के लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्दव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और शिवसेना लगातार उनपर हमला कर रही है।शिवसेना ने मिर्जापुर सीरीज को लेकर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि  अब मुंबई में 'मिर्जापुर-3' बनाने की तैयारी हो रही है। साथ भी यह भी कहा है कि मुंबई से फिल्म सिटी को ले जाने किसी के बाप के लिए भी संभव नहीं है।

मिर्जापुर से की तुलना
 शिवसेना ने ये सब अपने मुखपत्र सामना के जरिए कहा है। सामना के संपादकीय में लिखा है कि यूपी की आपराधिक सच्चाई, कानून व्यवस्था का सनसनीखेज फिल्मांकन मिर्जापुर-1 और 2 वेब सीरीज में है। विपक्षी दल यूपी की अवस्था मिर्जापुर जैसी ही होने का आरोप लगाते हैं। इस 'सच्चाई' को बदलने की जिम्मेदारी योगी सरकार की है। सिर्फ दीवारें खड़ी कर देने से स्थिति नहीं बदलेगी।

बेल मिलने के बाद आदित्य नारायण के रिसेप्शन पार्टी में Enjoy करते दिखें भारती-हर्ष

सीएम योगी पर सााउसमें आगे लिखा गया है कि 'मुंबई से फिल्म सिटी, उद्योग उठाकर ले जाना किसी बच्चे के हाथ से चॉकलेट छीनकर ले जाने जितना आसान नहीं है। यह किसी के बाप के लिए भी संभव नहीं है। महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं का इसपर क्या मत है? क्या मुंबई में आए योगी को भी उनका समर्थन है? यह बात स्पष्ट करनी चाहिए।'

इन कलाकारों से की मुलाकात
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। वहीं यूपी में नई फिल्म सीटी के निर्माण से अलग बगल के आसपास के राज्यों के कलाकारों ने अपनी खुशी जाहिर की है और जमकर इसका समर्थन कर रहे हैं।वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस पहले से छोटे शहरों के कलाकारों को अब बॉलीवुड में जाकर संघर्ष करने की आवश्यकता नहीं हैं। नई फिल्म सीटी का निर्माण होने से उन्हें रोजगार में भी फायदा होगा। 

नहीं थम रही कंगना और हिमांशी खुराना की जंग, कंगना रनौत ने किया Block

आपको बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि  हमें कोविड-19 के मद्देनजर अपनी योजनाओं में प्राथमिकताएं तय करनी है कि पहले क्या किया जाना है।' उन्होंने कहा था, 'मेरे पिता के राजकपूर, दिलीप कुमार, देवानंद और अन्य कलाकारों के साथ मधुर संबंध थे।' मुख्यमंत्री ने कहा था कि फिल्मोद्योग न केवल मनोरंजन क्षेत्र है बल्कि अच्छे समाज की रचना का माध्यम भी है। उन्होंने कहा था, 'इस उद्योग, जिसकी बुनियाद दादा साहब फाल्के ने डाली थी, की उसके जन्मस्थान पर प्रगति और विकास के लिए मेरी सरकार जो कुछ भी कर सकती है, करेगी।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.