Thursday, Dec 09, 2021
-->
shooting of adipurush started prabhas gave information by tweet anjsnt

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी

  • Updated on 2/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी लंबे वक्त से चर्चा में बनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी दी।

प्रभास ने दी जानकारी
इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे प्रभास (Prabhas) ने मंगलवार सुबह जानकारी दी कि आदिपुरुष में भगवान राम का रोल निभाने वाले एक्टर प्रभास ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'आदिपुरुष आरंभ।' 

इन भाषाओं में होगी रिलीज
प्रभास के साथ ही फिल्म के  डायरेक्टर ओम राउत ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि आदिपुरुष आरंभ। आपको बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन को लेकर भी आईं खबरें
इस फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को चुना है। वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रहीं थीं कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल इन खबरों पर विराम लग चुका है।

सैफ अली खान भी आएंगे नजर
आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ ही सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। सैफअली खान के इस लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा-7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था। आपको बता दें कि आदिपुरूष से पहले  सैफअली खान 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन रोल निभा चुके हैं।जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.