Wednesday, Dec 08, 2021
-->
shooting-of-happy-birthday-mummy-ji-directed-by-shefali-shah-started-aljwnt

शेफाली शाह के निर्देशन में बन रही दूसरी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' की शूटिंग हुई शुरू!

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी पहली शॉर्ट फिल्म 'समडे' (Someday) की रिलीज से पहले ही, शेफाली शाह (Shefali Shah) ने अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका शीर्षक 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी’ (Happy Birthday Mummy Ji) है और इसका निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है व शेफाली द्वारा निर्देशित है।

हाल ही में, फिल्म निर्माता ने जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करने के संकेत देते हुए, अपनी शॉर्ट फिल्म के सेट से कुछ ऑन-लोकेशन तस्वीरें साझा की थीं। और अब, शेफाली अपने सोशल मीडिया पर 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' के क्लेप बोर्ड के साथ नज़र आ रही हैं। पोस्ट साझा करते हुए, शेफाली ने लिखा, 'जुड़वां बच्चे होने की आदत में !!! 2 असली, 2 रोली पोली और 2 रील।'

इस वजह से कभी नहीं टूट पाएगी करीना-सैफ की शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस फिल्म को पहली बार किया था डायरेक्ट
विपुल अदाकारा ने इस साल सितंबर में 'समडे' के साथ निर्देशक की टोपी पहनी थी, जिसे अभिनेत्री ने हालिया कोविड-19 महामारी के बीच लिखा व अभिनय किया है। जबकि, 'समडे' एक व्यक्तिगत त्रासदी से जूझ रहे एक फ्रंट लाइन योद्धा और आइसोलेशन के बारे में है, वही 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' में आइसोलेशन पर पूरी तरह से विपरीत प्रतिक्रिया साझा की गई है और यह एक मजेदार, हल्की-फुल्की फिल्म है और फिर भी इसमें सीखने के लिए सबक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.