Saturday, Jan 22, 2022
-->
shooting of satyamev jayate 2 resumed in corona era anjsnt

कोरोना काल में फिर शुरू हुई सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग, अगले साल जनवरी तक जारी रहेगा शूट

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे।उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते निदेशक मिलाप झवेरी बताते हैं, हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है।कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे।


लखनऊ में शूट होगा एक्शन सीन
वह कहते हैं कि लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे और उन्होंने अपने लीडिंग मैन को सभी लोकेशन्स ओनलाईन दिखाए है । निर्देशक जॉन की इन कठिन समय में शूटिंग के लिए सहमत होने के लिए प्रशंसा करते हैं।निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल  सुरक्षित रहेगा।

Ramayan के लक्ष्मण ने बताया सेट पर कैसे होती थी शादियां, शेयर किया मजेदार किस्सा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The truth prevails AGAIN!! Returning next Gandhi Jayanti, October 2nd 2020 - #SatyamevaJayate2 @divyakhoslakumar @milapzaveri @nikkhiladvani @bhushankumar @onlyemmay @madhubhojwani #KishanKumar @emmayentertainment @tseries.official

सित॰ 30, 2019 को 8:30अपराह्न PDT बजे को John Abraham (@thejohnabraham) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहले के मुकाबले बेहतर होगी फिल्म
ये लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए स्केरी होगा,लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी जरूरी है हम वादा करते है कि भाग 2 बड़ा और 2018 के मूल फिल्म से बेहतर होगा।जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होगा। मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहोत मेहनत की है।

BiggBoss 14: हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर हुआ खत्म! सामने आई तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish u all a v Happy Gandhi Jayanti & a Bigggg Thank you for all the love u gave us yesterday for our film #SATYAMEVAJAYATE2 🇮🇳🌟.. can’t wait to c u all next year on 2.10.20 #savethedate

अक्तू॰ 2, 2019 को 12:01पूर्वाह्न PDT बजे को Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

निखिल आडवाणी का दावा
लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा।कोरोनावायरस के महामारी से पहले, SMJ 2 मुंबई से आधारित था । इस फिल्म में जॉन की जड़ें वाराणसी से हैं और मिलाप का मानना है कि ट्रांजिशन फिल्म को pan  india फील देगा, जो अंदरूनी इलाकों में दर्शकों को भी अपील करेगा। हम फिल्म की शूटिंग खत्म करने के पहले, अगले साल की शुरुआत में मुंबई के एक स्टूडियो में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करेंगे।भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 12 मई, २०२१ को रिलीज होने वाली है ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.