Thursday, Aug 18, 2022
-->
shraddha kapoor as air hostess in baaghi 3

'बाघी 3' में होगा श्रद्धा का ये खास रोल, अपने किरदार के लिए वर्कशॉप करेंगी अटेंड

  • Updated on 8/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेर श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'साहो' (Saaho) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि श्रद्धा जल्द 'बाघी 3' (baaghi 3) की शूटिंग भी शुरु करने जा रही हैं। 

'हम्मा-हम्मा' गाने पर टाइगर श्राफ का जलवा, डांस मूव्स देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

इस अहम किरदार में आएंगी श्रद्धा कपूर नजर 
वहीं सूत्रों के मुताबिक फिल्म में श्रद्धा कपूर एक एयर होस्‍टेस के किरदार में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स फिलहाल श्रद्धा के किरदार पर काम कर रहे हैं ताकि बड़े पर्द पर उनका किरदार अच्छे से उभर कर आए। 
वहीं श्रद्धा भी अपने किरदार को लेकर काफी सिरियस नजर आ रही हैं। सुनने में आया है कि श्रद्धा जल्द ही अपने कैरक्‍टर की बारीकियों को पकड़ने के लिए वर्कशॉप अटेंड करेंगी। 

आहना कुमरा ने किंग खान के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर, 'Betaal' की शूटिंग हुई पूरी

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर से शुरु होगी। वहीं ये दूसरी बार होगा कि श्रद्धा कपूर और टाइगर (tiger shroff) एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इससे पहले दोनों 'बाघी 2' में नजर आए थें। 

रितेश देशमुख की होगी एंट्री
वहीं इस बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर  के साथ रितेश देशमुख (ritesh deshmukh) भी दिखाई देंगे। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) ने कहा कि वह रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने से काफी रोमांचित हैं। रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ श्रृंखला से भी जुड़ गए हैं। 

#JammuAndKashmir: अनुपम खेर ने कश्मीर को बताया बीमार, कहा अब हुआ इलाज

साजिद को लेकर टाइगर ने कही ये बात 
वहीं एक बातचीत के दौरान टाइगर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अपने डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) को अपना मेंटर मानते है। उन्हें साजिद के साथ काम करना बेहद पसंद हैं। उनका कहना है कि फिल्म 'बाघी' की सारी सीरीज उनके लिए बेहद खास है क्योंकि 'बाघी' ही ऐसी फिल्म थी जिस वजह से वह इंडस्ट्री में अपने पैर जमा पाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.