Monday, May 16, 2022
-->
shraddha-kapoor-did-saina-nehwal-biopic-shorting-started

साइना नेहवाल के किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, शुरू हुई बायोपिक की शूटिंग

  • Updated on 9/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल बायोपिक के पहले शेड्युल की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रद्धा ने निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अमोल गुप्ते के साथ इस बायोपिक के पहले महूर्त क्लिप को तस्वीर में कैद कर लिया है। इस मौके पर साइना नेहवाल के माता-पिता अपनी इस रील लाइफ बेटी को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे। साथ ही निर्माता भूषण कुमार, विनोद भानुशली और निदेशक अमोल गुप्ते के साथ मिलकर श्रद्धा फिल्म के पहले ऑन लोकेशन के शुभारंभ पर मीडिया से बातचीत करते हुए भी नजर आये।

#BiggBoss12 Day 9: लग्जरी बजट के लिए जोड़ियों ने इस तरह सेलेब्स को किया टॉर्चर

यह साल श्रद्धा कपूर के लोई काफी व्यस्त रहा है जहां एक के बाद एक अभिनेत्री की 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा, साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी करने के साथ-साथ अभिनेत्री साहो की शूटिंग में व्यस्त है।

साइना नेहवाल की बायोपिक घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। श्रद्धा कपूर लंबे समय से इस बायोपिक पर काम कर रही है और  इस किरदार से जुड़ी हर चीज पर बारीकी से ध्यान दे रही है।

Navodayatimes

बैडमिंटन खिलाड़ी के तरीके को समझने के लिए अभिनेत्री ने कई बार साइना नेहवाल से मुलाकात की है ताकि उन्हें अपने किरदार को निभाने में आसानी हो सके। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित 'साइना नेहवाल बायोपिक' की शूटिंग 22 सितंबर से शुरू हो चुकी है। अमोले गुप्ते द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में श्रद्धा कपूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भूमिका में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.