Monday, Nov 29, 2021
-->
shraddha-kapoor-naagin-photos-went-viral-sosnnt

इंतजार हुआ खत्म, सामने आया श्रद्धा का 'इच्छाधारी नागिन' लुक

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की क्यूटेस्ट गर्ल श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) अब बड़े पर्दे पर नागिन बन सभी का एंटरटेंमेंट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं जिसे निखिल द्विवेदी (nikhil dwivedi) प्रोड्यूसर कर रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा 'इच्छाधारी नागिन' के किरदार में नजर आएंगी।

 श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

सामने आया श्रद्धा का 'इच्छाधारी नागिन' लुक
वहीं इस खबर के वायरल होते ही श्रद्धा को नागिन के अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अपने फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए श्रद्धा ने फिल्म से अपना नागिन लुक शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय चुका है। 

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा कि 'कुछ बेहतरीन आर्टवर्क्स आपके बीच शेयर कर रही हूं। जिन्हें अपने एडिट करने के बाद बड़े ही एफर्ट और प्यार के साथ बनाया है। इन सभी के लिए मैं दिल से आपका आभार व्यक्त करती हूं। आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद।'

सोशल मीडिया पर श्रद्दा की यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। बता दें कि फिल्म को निखिल द्विवेदी बना रहे हैं जो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रोमांचक विजुअल इफेक्ट्स के साथ सुपर नेचुरल पॉवर्स को दिखाने के लिए तैयार हैं। 

Drug Case को लेकर दो हिस्सों में बंटा बॉलीवुड, जानिए किसने किया सपोर्ट और कौन कर रहा विरोध

बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी नागिन पर अधारित एक फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा। वहीं नागिन के किरदार के लिए मेकर्स ने मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया है। जिसे लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टरव्यू में कहा कि उन्होंने फिल्म 'नागिन' में श्रीदेवी का किरदार देखा है, जिसे वह शुरू से ही निभाना चाहती थीं।  

वहीं श्रद्धा इंडस्ट्री की सबसे मेहनती और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने बखूबी जानती है। अभिनेत्री 'गर्ल नेक्स्ट डोर' का परफेक्ट उदाहरण है और लोगों के दिलों में बसती हैं। श्रद्धा की समझ और सकारात्मकता ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.