Saturday, Jun 03, 2023
-->
shraddha kapoor reveals about unknown facts of her life

एक्टिंग से पहले यहां कॉफी बनाती थी श्रद्धा, इस वजह से छोड़नी पड़ गई थीं जॉब

  • Updated on 9/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)  की फिल्म 'साहो' (saaho) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोगों के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया तो किसी ने पैसे की बर्बादी बताई।

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन के साथ फिल्म में जान डाल दी है। वहीं पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के Exclusive इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने अपने बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ की पहली जॉब एक कॉफी शॉप में की थी। जहां पर वो कॉफी बनाया करती थीं। वहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि उन्हें वहां से निकलना पड़ा क्योंकि वह बहुत स्लो कॉफी बनाती थी। 

कॉफी शॉप के बाद यहां काम करना शुरु किया था श्रद्धा कपूर ने
वहीं इसके बाद उन्होंने एक दूसरा काम करना शुरु कर दिया। वो कॉफी की साइड वाली शॉप में बेगल सेंडविच बनाया करती थीं। उसमें वह काफी फास्ट थी तो यह है उनकी लाइफ का पैचक जहां उन्होंने 42 डोलर कमाने शुरु किए थे।

Saaho: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' का रहा बोलबाला, पहुंची 100 करोड़ के करीब

वहीं बात करें फिल्म की तो नेगेटिव रिएक्शन के बावजूद भी 'साहो' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 

पढ़ें वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24.40 करोड़ की कमाई की। वहीं शनिवार को फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की और रविवार को फिल्म ने 29.48 करोड़ रुपय कमा डाले। ऐसे में फिल्म ने वीकेंड पर 79.08 की ताबड़तोड़ कमाई की है। बता दें कि ये कलेक्शन सिर्फ नार्थ और वेस्ट भारत का है।

300 से 350 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म (Movie) को साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म भी माना जा रहा है। जोरदार एक्शन सीक्वेंसेज और लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट से सजी इस फिल्म की कहानी काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है। 'बाहुबली 2' के बाद प्रभास इस फिल्म से 2 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए प्रभास ने कठिन स्टंट्स भी किए हैं, वहीं श्रद्धा कपूर भी इस फिल्म में एक्शन सीन करती दिख रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' का जादू बरकरार, चौथे दिन 100 करोड़ के नजदीक पहुंचे प्रभास

 'साहो' सिर्फ हिंदी भाषा में 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। इसमें कोई शक नहीं कि साहो सभी भाषाओं में विजेता साबित हो रही है।

'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.