Monday, Nov 18, 2019
shraddha kapoor turns photographer for varun dhawan

स्क्रीनिंग के दौरान वरुण की फोटोग्राफर बनी श्रद्धा कपूर, वायरल हो रही Photos

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) की आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (street dancer 3d) खूब चर्चा में है। वहीं हाल ही में दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों ही सितारे एक फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक साथ गए थे। स्क्रीनिंग के दौरान वरुण के एक फैन ने उनके साथ फोटो खीचंने के लिए कहा था तो श्रद्धा उनके लिए उनकी फोटोग्राफर बन गईं। ये देखकर वरुण काफी खुश हो गए और श्रद्धा की काफी तारीफ करने लगे।

SHRADDHA KAPOOR

कैटरीना थी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की पहली पंसद
बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिजूसा की पहली पंसद कैटरीना कैफ (katrina kaif) थी लेकिन वो उस वक्त 'भारत' (bharat) में काम कर रही थी जिसके कारण बाद ये फिल्म श्रद्धा कपूर को दी गई।  

'स्ट्रीट डांसर 3D' में कैटरीना को रिप्लेस करने पर श्रद्धा ने कही ये बड़ी बात

वरुण इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द 'कुली नंबर 1' (Coolie No.1) के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोडिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया है। तो वहीं फिल्म का डायरेक्शन वरुण के पिता डेविड धवन ही करेंगे। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक बात का  खुलासा किया है कि फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जाएगा। बता दें खबरों के मुताबिक ये भी पता चला है कि "मैं तो रस्ते से जा रहा था का नया वर्जन तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा।' 

वरुण के बाद अब श्रद्धा हुईं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर जख्मी, फोटो की शेयर

ये होंगे श्रद्धा कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म  'बाघी 3' (baaghi 3) में नजर आएंगी। खबर आई थी कि फिल्म में श्रद्धा कपूर एक एयर होस्‍टेस के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के मेकर्स श्रद्धा के किरदार पर काम कर रहे हैं ताकि बड़े पर्द पर उनका किरदार अच्छे से उभर कर आए। वहीं श्रद्धा भी अपने किरदार को लेकर काफी सिरियस नजर आ रही हैं। सुनने में आया है कि श्रद्धा जल्द ही अपने कैरक्‍टर की बारीकियों को पकड़ने के लिए वर्कशॉप अटेंड करेंगी। 

comments

.
.
.
.
.