Thursday, Sep 23, 2021
-->
shraddha remember sushant when chhichhore won national award sosnnt

'छिछोरे' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सुशांत को याद कर भावुक हुईं Shraddha, कहा- 'हम तुम्हें...'

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों (67th National Film Awards) की घोषणा हुई जहां कंगना रनौत ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम किया। वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को बेस्ट फीचर फिल्‍म के लिए अवॉर्ड मिला जिसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर फैंस बेहद भावुक नजर आएं।

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

'छिछोरे' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर Sushant को याद कर इमोशनल हुईं श्रद्धा
वहीं इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद सुशांत की को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) अभिनेता को याद कर बेहद इमोशनल नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छिछोरे का एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने छिछोरे की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि 'नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला मैं आप सभी की आभारी हूं कि आपने मुझे इस फिल्म के लिए चुना। सुशांत हम तुम्हें बेहद मिस करते हैं।'

बता दें कि फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिला था और इस फिल्म ने लोगों को 'थ्री ईडियट्स' (3 Idiots) की याद दिलाई थी जहां दोस्ती को बड़ी खूबसूरती से पड़ोसा गया है। वहीं इस बात से तो सभी सहमत होंगे कि हर किसी की जिंदगी में कॉलेज लाइफ एक खास जगह रखती है। ये वो दिन होते हैं जब हमें दोस्तों के रूप में कुछ ऐसे रिश्ते मिलते हैं जो जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में हमारे साथ खड़े होते हैं। कॉलेज के उन्हीं सुनहरे पलों की यादें ताजा कराती है ये फिल्म। फिल्म की खास बात ये है कि इसमें हर एक किरदार ने अहम भूमिका निभाई है। इसमें किसी भी किरदार के बिना कहानी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सकती। 

सुशांत राजपूत मामले में NCB ने दायर किया आरोपपत्र, रिया समेत 33 को बनाया आरोपी

बताते चले कि सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में  मनोज वाजपेयी और धनुष को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं ‘मणिकर्णिका ’ और ‘पंगा’ फिल्म के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। सर्वश्रेष्ठ नॉन फीचर फिल्म 'वाइस ओवर वाइल्ड' को दिया गया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

B'Day Spl: सुशांत की वजह से श्रद्धा और कृति के बीच हुई थी लड़ाई, जानें पूरा किस्सा

इंतजार हुआ खत्म, सामने आया श्रद्धा का 'इच्छाधारी नागिन' लुक 

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम 

अब श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करेंगे रणबीर, फिल्म की रिलीज डेट आई सामने 

वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा 

श्रद्धा कपूर फिर से उठाई बेजुबानों की आवाज, जानवरों के साथ दुर्व्यवहार पर जताया रोष 

Bdy spl: महज 16 साल की उम्र में श्रद्धा को लॉन्च करना चाहते थे सलमान, इस वजह से टली बात 

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.