Tuesday, Nov 29, 2022
-->
shreesanth-and-vikas-gupta-fight-in-bigg-boss-house-video

#BiggBoss12: बदतमीज बने श्रीसंत तो लूजर हुए विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे ने लिए मजे

  • Updated on 11/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस के घर में लड़ाई होना बहुत आम बात है लेकिन घर में आए किसी मेहमान के साथ भिड़ना बिग बॉस के अब तक के किसी सीजन में नहीं देखा गया है। इस बार के सीजन में लेकिन कुछ उलटा ही देखने को मिला। इस बार घर में श्रीसंत सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करते नजर आते हैं। श्रीसंत अक्सर ही घरवालों से किसी ना किसी बात पर झगड़ते हैं लेकिन इस बार श्रीसंत ने घर में मेहमान को भी नहीं छोड़ा। 

दरअलस घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की एंट्री हुई थी। घर में आते ही एक टास्क के दौरान श्रीसंत विकास गुप्ता से भिड़ गए। श्रीसंत ने विकास को लूजर कहा तो इस पर भड़के विकास ने श्रीसंत को बदतमीज इंसान कह डाला। 

बिग बॉस ने घरवालों को रंगोली टास्क दिया था। जिसमें घरवालों को दो टीमों के तहत गुप्या परिवार और शिंदे परिवार में बांटा गया था। टास्क के दौरान ही विकास और श्रीसंत का झगड़ा हो गया। दोनों एक-दूसरे को भला-बुरा कहने लगे। इसी दौरान श्रीसंत ने विकास को लूजर कह दिया। जिसे सुनकर विकास काफी भड़क गए और उन्होंने श्रीसंत को बदतमीज इंसान बताया। झगड़ा बढ़ने के बाद श्रीसंत ने विकास को लेकर आपत्तिजनक कमेंट भी किया। घर के सदस्य किसी तरह दोनों को शांत कराते नजर आए। 

श्रीसंत का ये रूप घरवालों के लिए तो नया नहीं है लेकिन गेस्ट के तौर पर आए विकास के साथ उनका एेसा व्यवहार घरवालों के साथ-साथ बाहरवालों को भी पसंद नहीं आया। 

#BiggBoss12: सपना के लटके-झटके देखने के लिए घरवालों ने खरीदे टिकट, लड़कों को मिली 'Kiss'

फिलहाल घर में जल्द सपना चोधरी की भी एंट्री लेंगी और अपने लटके-झटके से घरवालों पर अपना जादू चलाएंगी। घरवाले भी सपना के साथ काफी मजे लेते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं घरवालों को सपना को और उनका डांस देखने के लिए टिकट खरीदना पड़ा हैं। आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.