Friday, Dec 03, 2021
-->
Shreya Dhanwanthary to play a crucial role in Looop Lapeta sosnnt

'स्कैम 1992' और 'फैमिली मैन' स्टार श्रेया धनवंतरी 'लूप लपेटा' में निभाएंगी अहम भूमिका

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी और ताहिर राज भसीन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।'स्कैम 1992' और 'फैमिली मैन' सीरीज दोनों में काम करने के बाद श्रेया का नाम अब हर घर में पहुंच गया है।  निर्माता तापसी और ताहिर यानी सावी और सत्या की भूमिकाओं से मेल खाने के लिए लोकप्रिय और मजबूत अभिनेता की तलाश में थे, और पहले भी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के वजह से , निर्माता श्रेया के अभिनय कौशल को जानते थे और इसीलिए उन्होंने तुरंत श्रेया को जूलिया के क़िरदार के लिए चुना।

श्रेया धनवंतरी कहती है कि, "मेरे लिए इस फिल्म में काम करने के कई कारण थे। मुझे जो किरदार ऑफर किया गया था वह इतना दिलचस्प  था कि मैं मना नहीं कर सकी। मैंने मेरा पहला कदम तनुज और अतुल के साथ एलीप्सिस से उठाया है । इस फिल्म का शीर्षक भी काफी आकर्षक है। और मुझे हमेशा से ही  कुछ नया और क्रेजी करना था जो लूप लपेटा में है!"

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर), आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित 'लूप लपेटा' इस साल रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.