shreya-ghoshal-fight-with-airline

श्रेया घोषाल ने एयरलाइन को जमकर सुनाई खरी-खोटी, इस वजह से लगाया था रोक

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (shreya ghoshal) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जोकि खूब सुर्खियों में है। फ्लाइट से सफर करते समय एयरलाइन वालों ने श्रेया को प्लेन में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट ले जाने पर रोक लगा दिया था। जिसके बाद श्रेया ने गुस्से में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए एयरलाइन वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मुझे लगता है कि सिंगापुर एयर नहीं चाहती कि म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करें। खैर, धन्यवाद। अच्छा सबक सीखा।' 

जिसके बाद यरलाइन ने माफी मांगते हुए लिखा कि 'हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी। क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जान सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद।' 

Video: Leak हुआ नागिन 3 का क्लाइमेक्स, कुछ इस तरह होगा शो का The End

सुरों की मल्लिका श्रेया घोषाल हाल ही में 35वां जन्मदिन मनाया है। बता दें कि 4 साल की उम्र से ही श्रेया ने संगीत सिखना शुरू कर दिया था। लेकिन श्रेया की किसमत तो तब बदली जब उन्होंने जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा’ का खिताब अपने नाम किया। जिसके बाद शो के जज रहे निर्देशक संजय लीला भंसाली ने श्रेया को अपनी फिल्म 'देवदास' में गाने का मौका दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal) on May 13, 2019 at 1:46am PDT

श्रेया ने फिल्म के 'बैरी पिया', 'छलक-छलक', 'डोला रे', 'सिलसिला ये चाहत का' और 'मोरे पिया' जैसे गाने गाएं और रातों रात वो सुपरस्टार बन गईं। उनकी आवाज ने लोगों के दिल को छू लिया था। देखते ही देखते श्रेया बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर गायकों की सूची में शुमार हो गईं।

 सिंगापुर के मैडम तुशाद में लगा शाहिद का वैक्स स्टेच्यू, पत्नी संग आए नजर

लेकिन ये बात काफी कम लोग जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की मां की वजह से श्रेया घोषाल को इतना बड़ा ब्रेक मिला। दरअसल, एक दिन टीवी पर संजय लीला भंसाली की मां ने गाते हुए सुना ता और वो श्रेया के आवाज की दीवानी हो गईं। जिसके बाद उन्होंने संजय लीला भंसाली को फिल्मों में ब्रेक देने के लिए कहा। वहीं मां के कहने पर भंसाली ने उन्हें देवदास में गाना गाने का सुनहरा आफर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.