Tuesday, Feb 18, 2020
shreyas talpade love life news in hindi

Bdy spl: कॉलेज की Secretary पर आया था श्रेयस तलपड़े का दिल, कुछ ऐसे हुई थी मुलाकात

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (shreyas talpade) पूरे 44 साल के हो गए हैं।  श्रेयस हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।  बेहद कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। श्रेयस ने अपनी पढ़ाई श्री राम वेलफेयर सोसाइटी हाई स्कूल अंधेरी मुंबई से संपन्न की है। ज्यादातर श्रेयस को कॉमेडी फिल्मों में देखा जाता है। आइए आज उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kem Cho? Majama? In outfit by @iamtarunbarot @donandjulio Styled by @riddhigandhi308 . . #navratri #navratri2019

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on Oct 1, 2019 at 8:40am PDT

मराठी फिल्मों से श्रेयस ने की थी करियर की शुरुआत
सबसे पहले श्रेयस तलपड़े ने अपने करियर की शुरआत मराठी फिल्मों और टेलीविजन शॉप से की थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरआत साल 2000 में मराठी फिल्मों से की थी। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'इकबाल' से किया था। उन्हें इस फिल्म के लिए आलोचकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद वह फिल्म 'डोर' में भी नजर आये।

इतने सालों बाद आज भी श्रेयस तलपडे को निराशा से बाहर निकाल लाती है 'इकबाल'

अपने फनी किरदार से  श्रेयस जीता है दर्शकों का दिल
इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग से आलोचक एक बार फिर उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए थे। उसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। वह रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज में भी दर्शकों को अपने फनी किरदार से खूब हसा चुके हैं। वह साजिद की सीरीज 'हॉउसफुल' में भी नजर आए जोकि ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

श्रेयस तलपड़े करेंगे इस फिल्म के साथ अपना अगला डायरेक्टोरियल वेंचर, साझा की जानकारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You. Define. You . . . 📸 - @kalsekarmrunal Outfit courtesy - @ciinnamonbya.k

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on Jul 8, 2019 at 12:47am PDT

कुछ ऐसा थी श्रेयस और दीप्ति की लव लाइफ
बता दें श्रेयस तलपड़े की शादी दीप्ति तलपड़े (Deepti Talpade) से हुई हैं। आइए आपको श्रेयस और दीप्ति की लव लाइफ के बारे में बताते हैं। एक बार की बात है जब श्रेयस अपनी प्रेम कहानी को याद करते हुए बताते हैं कि कैसे वह दीप्ति से मिले जो पेशे से एक मनोचिकित्सक और अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ भी उसकी मदद करती है। वहीं एक बार साल 2000 में उन्हें कॉलेज के एक उत्सव में आमंत्रित किया गया था कॉलेज के एक उत्सव में आमंत्रित किया गया था और दीप्ति कॉलेज की सेक्रेटरी थीं। वह बताते हैं कि वहां उनको दीप्ति से पहली नजर में प्यार हो गया था और केवल चार दिन के बाद उन्होंने दीप्ति को प्रपोज किया। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

 

 

comments

.
.
.
.
.