Thursday, Feb 02, 2023
-->
Shweta Basu Prasad calls Disney Hotstars Criminal Justice perfect OTT show

श्वेता बसु प्रसाद ने डिज्नी + हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' को बताया एक परफेक्ट ओटीटी शो!

  • Updated on 8/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है, क्योंकि सीधा या सरल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौट आया है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जबकि रोहन सिप्पी ने इस शो को निर्देशित किया हैं। हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' की स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है।
 
इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आ रहे हैं, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।  

अब जब ये शो डिज्नी+हॉटस्टार पर अपनी दिलचस्प कहानी के साथ सभी के होश उड़ा रहा है तो श्वेता बसु प्रसाद ने शो का हिस्सा बनने के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "द क्रिमिनल जस्टिस एक विरासत वाला शो है, जिसका मैं हमेशा से हिस्सा बनना चाहती थी, जब मौका आया, तो मैं बिना कुछ सोचे इसे किया। यह इस मायने में एक अहम शो है कि यह जस्टिस सिस्टम के एक अलग पक्ष को एक नए तरीके से एक्सप्लोर करता है। यह विभिन्न प्रकार के मामलों को एक्सप्लोर और उसे ट्रीट करता है जो  OTT के लिए एक परफेक्ट शो है। इस शो को करने की वजह से अनोखे और चैलेंजिंग रोल्स को करने का मेरा एक्टर बनने का जो एजेंडा था वो आगे बढ़ा है।”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के लेटेस्ट सीजन में माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर करने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं क्योंकि दांव ऊंचे और जोखिम भरे होते जाते हैं।

तो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के नए सीजन में अपने पसंदीदा लॉयर  माधव मिश्रा को जूविनाइल जस्टिस के लिए स्टैंड लेते देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें।

comments

.
.
.
.
.