Tuesday, Aug 16, 2022
-->
shweta tiwari and rahul vaidya returned from kkk11 get special welcome at the airport

KKK11 से लौटे श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य के पीछे पड़ गया रामपाल, वायरल हुआ मजेदार VIDEO

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोहिट शेट्टी (rohit shetty) का मशहूर रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) बहुत जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है। वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स लगातार शो के रोमांचक प्रोमोज रिलीज कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में केपटाउन में शो की शूटिंग खत्म हुई है जिसके बाद अब शो के कंटेस्टेंट्स अपने देश वापस आ रहे हैं। डेढ़ महीने तक शो की शूटिंग करने के बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी वापस लौट आए हैं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि राहुल और श्वेता जैसे ही इंडिया वापस लौटे उनका स्वागत एक आवारा कुत्ते ने किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो बेहद फनी है और बार- बार देखा जा रहा है। इस वीडियो में एयरपोर्ट पर रहने वाला एक कुत्ता आते ही श्वेता के उपर चढ़ने लगता है। वीडियो देखकर लगेगा जैसो ये पालतू कुत्ता है, लेकिन ये यहीं एयरपोर्ट पर रहता है और इसका नाम रामपाल है।

बिल्कुल कुछ ऐसा ही राहुल वैद्य के साथ हुआ। उनका भी रामपाल ने काफी प्यार से स्वागत किया है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। इन टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और वरुण सूद (Varun Sood) ने फाइनल में जगह बनाई है। फिनाले में इन तीनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें कि शो के सेमी फाइनल में राहुल वैद्य, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच टक्कर हुई जहां अर्जुन और दिव्‍यांका फाइनल में जगह नहीं बना सके और इलिमिनेट हो गए। 

KKR 11: शो पर मंडराया बड़ा खतरा, कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव

खतरों के खिलाड़ी 11' में इन चेहरों का होगा मुकाबला
वहीं इस बार शो में 13 पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं जिन्हें अपने डर का सामना करना होगा। इस शो में आस्था गिल, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, निक्की तंबोली, सना सय्यद और वरुण सूद मौजूद होंगे। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन बेहद खा होने वाला है जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने सभी जबरदस्त के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।'

वहीं हर सीजन की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है जहां उन्होंने लिखा कि '42 दिनों की लंबी, पागलपन से भरी और एक्शन से भरपूर राइड का अंत हो गया!' जानकारी के मुताबिक, ये शो 21 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा।

comments

.
.
.
.
.